मऊ सदर से भाजपा प्रत्‍याशी आशोक सिंह बोले - 'मुख्तार अंसारी ने डर से छोड़ा चुनाव मैदान'

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मऊ

मऊ सदर से भाजपा प्रत्‍याशी आशोक सिंह बोले - 'मुख्तार अंसारी ने डर से छोड़ा चुनाव मैदान'

मऊ सदर से भाजपा प्रत्‍याशी आशोक सिंह बोले - 'मुख्तार अंसारी ने डर से छोड़ा चुनाव मैदान'


पब्लिक न्यूज़ डेस्क । 356 मऊ सदर विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी अशोक सिंह ने पांच बार के लगातार विधायक मुख्तार अंसारी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि अपने आप को बाहुबली मानने वाला मुख्तार इस बार के विधानसभा चुनाव में हार के डर से मैदान छोड़ चुका है। वे मीडिया वालों से बातचीत कर रहे थे और इस दौरान उन्‍होंने मुख्‍तार अंसारी को लेकर अपने बेबाक नजरिए को सामने रखा। 

अशोक सिंह ने कहा कि इस बार मुख्तार ने अपनी जगह बेटे को मैदान में उतारा है। वह खुद चुनाव लड़े या बेटा, बात तो एक ही है। अभी तक मुख्तार अंसारी सरकारों के संरक्षण पर गुंडागर्दी करता रहा है और चुनाव लड़ता और जीतता रहा है। पहली बार आमजन ने पांच वर्ष के योगी सरकार के सुशासन को देखा है। जो जनप्रतिनिधि 17 साल से जेल में हो, वह कैसा विकास करेगा, जनता जानती है। अब योगी आदित्यनाथ की सरकार है। जहां न तो गुंडई चलेगी और नहीं दबंगई। इसका खामियाजा ऐसे लोग भुगत चुके हैं।

अशोक सिंह ने कहा कि उनके भाई का दोष क्या था। भाई ने मुख्तार अंसारी को ठेकेदारी में 10 फीसदी टैक्स देने से मना कर दिया तो उनकी हत्या करवा दी गई। उन्होंने कहा कि जनता के लूटे गए पैसों से मुख्तार का बेटा आज लग्जरी कारों के काफिले से चल रहा है। उन्होंने कहा कि मैं मुख्तार अंसारी के विरुद्ध मजबूती से मुकदमा भी लड़ा, आज उसकी जगह उसके बेटे के खिलाफ मजबूती से चुनाव लड़ रहा हूं। मुझे किसी का खौफ नहीं है, मरना एक दिन सबको है। मैं भी मरूंगा और मुख्तार अंसारी भी। श्री सिंह ने कहा कि जनता ऐसे जनप्रतिनिधि का चोला ओढ़े माफिया से तंग आ चुकी है। योगी सरकार के दिए गए कानून व्यवस्था व विकास के मुद्दे पर माफिया को हटाने का काम करेगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।