बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले- सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्ववास, सबका प्रयास करके दिखाया

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले- सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्ववास, सबका प्रयास करके दिखाया


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। अमौसी एयरपोर्ट पर विमान से उतरने के बाद  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तय समय पर सीधे दवई नगर सब्जी मंडी स्थित बाबा नामदेव गुरुद्वारा पहुंच गए हैं। यहां संगत में उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी शामिल हुए। यहां पर गुरुद्वारा प्रमुख ने सभी का स्वागत किया और गुरुवाणी से निहाल किया।

कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के बूथ सम्मेलन और नौबस्ता स्थित पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ से सुबह अमौसी एयरपोर्ट पर उतरे। यहां से सड़क मार्ग से किदवई नगर स्थित बाबा नामदेव गुरुद्वारा पहुंचे। यहां पर शबद कीर्तन सुनने के बाद भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने विचार प्रकट किए। वहीं गुरुद्वारा प्रमुख की ओर से सभी अतिथियों का स्वागत किया। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि गुरु के चरणों में आशीर्वाद लेने आए हैं। गुरुनाम देव के चरणों में शीष झुकाकर गौरव के साथ कहता हूं कि जो काम सिख भाइयों के लिए प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया है, वो किसी ने नहीं किया है।

इसमें चाहे हिंदू मैरिज एक्ट के तहत परिवर्तन करे सिख भाइयों को सुविधा दी। लंगर से जीएसटी उठाने, ब्लैक लिस्ट से नामों की संख्या को हटाने का काम हो, गुरुनानक देव यूनिवर्सिटी में गुरुनानक देव जी पर स्टडी और गुरुग्रंथ साहिब को विभिन्न भाषाओं में अनुवाद करके लोगों तक पहुंचाने का काम किया है। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्ववास, सबका प्रयास, इसे शब्दों में ही नहीं कर्तव्यों में करके दिखा रहे हैं। सिख दंगों के मामले एसआइटी बिठाकर प्रभावशाली लोगों को जेल में पहुंचाने का काम मोदी जी ने किया है।

भारतीय जनता पार्टी के आज होने वाले कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के बूथ सम्मेलन और नौबस्ता स्थित पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानपुर आ रहे हैं। कार्यक्रम के अनुसार दोनों नेता लखनऊ से सुबह 10:20 बजे अमौसी एयरपोर्ट से चलकर विशेष विमान से 10:40 बजे चकेरी एयरपोर्ट पहुंचेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा यहां चार घंटे 20 मिनट रहेंगे। वह दोपहर तीन बजे इसी विमान से दिल्ली रवाना हो जाएंगे। पार्टी पदाधिकारियों के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके साथ लखनऊ से आएंगे, लेकिन राष्ट्रीय अध्यक्ष के रवाना होने के बाद शहर से जाएंगे। 

कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट पर विशेष विमान उतरा है। सीएम योगी और जेपी नड्डा के स्वागत के लिए भाजपा के नेता एयरपोर्ट पर पहुंच चुकें हैं।

जेपी नड्डा एयरपोर्ट से निकलने के बाद किदवई नगर स्थित गुरुद्वारा में पहंचे हैं। साथ में सीएम योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी हैं।

24 घंटे में वाटर प्रूफ पंडाल बन जाएगा।

निराला नगर मैदान में मंच वाटर प्रूफ कवर किया गया है। सम्मेलन में 22,143 बूथ अध्यक्षों को आये है। ये खुले आसमान के नीचे बैठेंगे लेकिन जरूरत हुई तो 24 घंटे में वाटर प्रूफ पंडाल बन जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।