भाजपा सांसद गौतम गंभीर को मिली हत्या की धमकी, ISIS कश्मीर की तरफ से आया ईमेल

  1. Home
  2. दिल्ली

भाजपा सांसद गौतम गंभीर को मिली हत्या की धमकी, ISIS कश्मीर की तरफ से आया ईमेल

भाजपा सांसद गौतम गंभीर को मिली हत्या की धमकी, ISIS कश्मीर की तरफ से आया ईमेल


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। दिल्ली से बीजेपी के सांसद गौतम गंभीर को खूंखार आतंकी संगठन ISIS कश्मीर से जान से मारने की धमकी मिली है. साथ ही उनके परिवार को भी खत्म करने की धमकी दी गई है. गंभीर को इस संबंध में धमकी भरा मेल प्राप्त हुआ है. खतरे को देखते हुए सांसद गौतम गंभीर की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया है.

आईएसआईएस कश्मीर द्वारा भेजे गए इस मेल में लिखा है, ‘हम आपको और आपके परिवार को मारने जा रहे हैं.’ बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने इस बाबत दिल्ली पुलिस के सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट में शिकायत दर्ज कराई है. इसके बाद स्पेशल सेल के साइबर सेल को मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने गौतम गंभीर की सुरक्षा भी बढ़ा दी है.

सांसद गौतम गंभीर ने की शिकायत

आईएसआईएस कश्मीर की तरफ से ये मेल मंगलवार रात 9.32 बजे आया है. इसके बाद पूर्वी दिल्ली से BJP सांसद व पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई है. दिल्ली पुलिस के जवान उनके आवास के बाहर तैनात हैं.

सेंट्रल दिल्ली की DCP श्वेता चौहान ने कहा, ‘पूर्वी दिल्ली से BJP सांसद व पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस से संपर्क कर कहा है कि उन्हें ISIS कश्मीर से जान से मारने की धमकी मिली है. इस मामले की जांच चल रही है. गौतम गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.’

बीजेपी सांसद अपनी साफगोई के लिए जाने जाते हैं. राष्ट्रहित से जुड़े मुद्दों पर वो हमेशा से मुखर रहे हैं, फिर चाहे बात आतंकवाद की हो या पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के बयानों की. हाल ही में उन्होंने सिद्धू पर भी पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को बड़ा भाई बताने को लेकर निशाना साधा था.

सांसद गौतम गंभीर ने पंजाब कांग्रेस के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू की पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को ‘बड़ा भाई’ कहने के लिए आलोचना की थी और उनसे कहा कि इस तरह का बयान देने से पहले अपने बच्चों को सीमा पर भेजिए.

इस दौरान क्रिकेटर से नेता बने गंभीर ने कहा था कि पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद से भारत 70 वर्षों से लड़ रहा है और यह शर्मनाक है कि सिद्धू एक ‘आतंकवादी देश’ के प्रधानमंत्री को अपना बड़ा भाई बता रहे हैं. गंभीर ने ट्वीट किया, ‘अपने बेटे या बेटी को सीमा पर भेजिए और फिर आतंकवादी देश के प्रमुख को अपना बड़ा भाई बताइए. शर्मनाक, रीढ़विहीन.’

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।