BJP विधायक ने की पौधरोपण कार्यक्रम की शुरुआत, एक करोड़ पौधे लगाने का लक्ष्य

  1. Home
  2. उत्तराखंड

BJP विधायक ने की पौधरोपण कार्यक्रम की शुरुआत, एक करोड़ पौधे लगाने का लक्ष्य

BJP विधायक ने की पौधरोपण कार्यक्रम की शुरुआत, एक करोड़ पौधे लगाने का लक्ष्य


पब्लिक न्यूज़ डेस्क : उत्तराखंड के काशीपुर में डॉ0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर भाजपा विधायक अरविंद पांडे ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पौधरोपण कार्यक्रम की शुरुआत की। इस अवसर पर बीजेपी विधायक ने कहा कि 23 जून को डॉ0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस था और 6 जुलाई को उनकी जयंती थी। उन्होंने कहा कि कोविड-19 काल में जो ऑक्सीजन की वजह से जनहानि हुई है, उन सबको ध्यान में रखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने यह संकल्प लिया है कि प्राकृतिक का संरक्षण और समर्थन करना है।

पूर्व शिक्षा मंत्री और गदरपुर विधायक अरविंद पांडे ने आज भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर चैती रोड स्थित ब्लॉक कार्यालय में पौधा रोपण कार्यक्रम की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि 16 जुलाई को हरेला पर्व मनाया जाता है जो उत्तराखंड का लोक पर्व त्यौहार भी है। इन सब चीजों को ध्यान जोड़ते हुए भारतीय जनता पार्टी ने यह संकल्प लिया कि प्राकृतिक के संरक्षण समर्थन और मानव जाति को शुद्ध ऑक्सीजन मिल सके। इस भांति वसुधैव कुटुंबकम की भावना से सब को ऑक्सीजन मिले कोई अपना अंग खोकर ने जाए। कोविड काल में जो ऑक्सीजन की कमी से जनहानि हुई है वह अब ना हो इसी को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने पूरे उत्तराखंड प्रदेश में पौधे लगाने की मुहिम छेड़ दी है।

बीजेपी विधायक ने कहा कि पूरे प्रदेश में हमारा लक्ष्य एक करोड़ पौधे लगाने का है, जिससे उत्तराखंडवासियों को शुद्ध ऑक्सीजन मिल सके और वातावरण शुद्ध रहे, उन्होंने यह भी कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को अपने घर के आंगन में एक पौधा अवश्य लगाना चाहिए। अगर यह मुहिम हमारी जनता ने अभी से छेड़ दी तो वह दिन दूर नहीं जब ऑक्सीजन की कमी से किसी की जनहानि नहीं होगी और शुद्ध वातावरण उत्तराखंड में नहीं पूरे देश में रहेगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।