बलिया में भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने अखिलेश को दी चुनौती, कही ये बात

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलिया

बलिया में भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने अखिलेश को दी चुनौती, कही ये बात

बलिया में भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने अखिलेश को दी चुनौती, कही ये बात


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। यूपी के बलिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को यूपी विधानसभा चुनाव लड़ने की चुनौती देते हुए, कहा कि 'सपा प्रमुख को एक लाख वोटों से हराएंगे'।  बैरिया निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि अगर वह सपा प्रमुख को नहीं हराते हैं तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे। कहा कि एक लाख से अधिक मतों से अखिलेश यादव यहां से चुनाव हारेंगे।

इस दौरान उन्होंने किसान नेता राकेश टिकैत की भी आलोचना की और उन्हें "अनुभवी राजनेता" कहा। उन्होंने कहा कि वह किसान आंदोलन कर रहे हैं क्योंकि उन्हें विपक्षी दलों का संरक्षण प्राप्त है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) किसान मोर्चा द्वारा जिला मुख्यालय में आयोजित ट्रैक्टर रैली के इतर सुरेंद्र सिंह ने संवाददाताओं से कहा, "अगर मैं अखिलेश यादव को एक लाख से अधिक मतों से नहीं हराता, तो मैं चुनावी राजनीति से संन्यास ले लूंगा।"

राकेश टिकैत पर कटाक्ष

राकेश टिकैत पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय किसान संघ (बीकेयू) के नेता राजनीति कर रहे हैं क्योंकि उन्हें "फंड" मिला है। भाजपा नेता ने आरोप लगाया, ''वह सपा और कांग्रेस के इशारे पर किसान आंदोलन का आयोजन कर रहे हैं।'' सुरेंद्र सिंह ने किसानों के आंदोलन को जारी रखने के पीछे के तर्क पर सवाल उठाया जब प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने नए कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा की थी। कहा कि "लोगों की भावनाओं का सम्मान" करते हुए संसद ने मंगलवार को तीनों कानूनों को निरस्त करने को मंजूरी दे दी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।