वाराणसी में आज भाजपा, कांग्रेस और सपा उम्‍मीदवारों ने किया नामांकन

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाराणसी

वाराणसी में आज भाजपा, कांग्रेस और सपा उम्‍मीदवारों ने किया नामांकन

वाराणसी में आज भाजपा, कांग्रेस और सपा उम्‍मीदवारों ने किया नामांकन


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  भाजपा के सभी उम्‍मीदवारों का चुनाव नामांकन आज सोमवार को जिला मुख्यालय पर हो रहा है। सुबह से ही भाजपा नेता अपने समर्थकों के साथ उत्‍साहित होकर शुभ मुहूर्त के अनुसार नामांकन करने के लिए पहुंच रहे हैं। वहीं समाजवादी पार्टी और कांग्रेस नेता भी सोमवार को अपना नामांकन कर रहे हैं। सुबह से ही नाचते गाते समर्थकों और मंदिरों में पूजा अर्चन कर तिलक लगाकर उम्‍मीदवारों ने बड़ों का आशीर्वाद लिया और नामांकन करने समर्थकों संग निकल पड़े। 

इस कड़ी में डा. नीलकंठ तिवारी सुबह 9.30 बजे चितरंजन पार्क से गोदौलिया मैदागिन लहुराबीर होते कचहरी पहुंचे। रवींद्र जायसवाल सुबह दस बजे मलदहिया चौराहा से अंधरापुल होते कचहरी पहुंचे। सौरभ श्रीवास्तव सुबह नौ बजे संकट मोचन मंदिर के पास रामेश्वरम वाटिका से लंका, अस्सी, सोनारपुरा, गोदौलिया, गुरुबाग, रथयात्रा, सिगरा, अंधरापुल होते कचहरी पहुंचे। अनिल राजभर सुबह 11 बजे सारनाथ रिंग रोड से मीरापुर बसही होते कचहरी पहुंचे। वहीं डा. अवधेश सिंह सुबह नौ बजे पिंडरा से निकलेंगे और कचहरी नामांकन के लिए पहुंचे। इसकी वजह से रास्‍ते में काफी भीड़ होने की वजह से लोगों का आवागमन भी बाधित हुआ। 

दूसरी ओर कांग्रेस नेता अजय राय सुबह 9.30 बजे बाबतपुर पुराना एयरपोर्ट से कचहरी के लिए प्रस्थान किए।जबकि किशन दीक्षित सपा की ओर से सुबह 8.30 बजे महामृत्युंजय महादेव मंदिर से कचहरी के लिए प्रस्थान किए। इसके अलावा कुछ निर्दलियों द्वारा भी सोमवार को शुभ मुहूर्त में नामांकन की तैयारी दिन भर नजर आई। जबकि प्रत्‍याशियों द्वारा जुलूस निकालने की वजह से जगह जगह यातायात भी कचहरी परिसर तक कुछ जगहों पर बाधित हुआ। ढोल नगाड़ों के साथ ही प्रत्‍याशियों का हुजूम कुछ इस तरह निकला मानो पूरी बारात ही उमड़ पड़ी हो। बारात सरीखा नजारा और माथे पर तिलक लगाकर आशीष लेकर निकले उम्‍मीदवारों के समर्थन में नारेबाजी का भी खूब दौर चला तो जगह जगह रुककर उम्‍मीदवारों ने लोगों से विजय के लिए समर्थन भी मांगा। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।