बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष ने 40 मिनट के बयान में बताया कैसे चली थी गोली

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष ने 40 मिनट के बयान में बताया कैसे चली थी गोली

बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष ने 40 मिनट के बयान में बताया कैसे चली थी गोली


लखनऊ। भाजपा सांसद कौशल किशोर का बेटा आयुष भगवा गमछा डालकर मड़ियांव कोतवाली में बयान दर्ज कराने पहुंचा। हाईकोर्ट के गिरफ्तारी से पहले बयान दर्ज कराने के आदेश पर पुलिस ने उसे नोटिस दी थी। विवेचक के सामने आयुष ने कहा कि उसने अपने ऊपर खुद गोली नहीं चलवायी थी। चंदन ने ही उस पर लेन-देन के विवाद में गोली चलवायी थी। इसके अलावा भी उसने कई आरोप लगाये लेकिन पत्नी के बारे में पूछे सवालों पर ज्यादा कुछ नहीं बोला। करीब 40 मिनट तक बयान दर्ज कराने के बाद वह थाने से चला गया। पुलिस उसे दोबारा भी पूछताछ के लिये बुला सकती है।

चंदन ने दी साले को पिस्टल

इंस्पेक्टर मनोज सिंह के मुताबिक आयुष ने रविवार को घटनाक्रम में बदलाव किया। अब उसने कहा कि गोली उसके साले आदर्श ने ही उस पर चलायी थी पर उसे पिस्टल चंदन ने दी थी। चंदन ने ही उसे अपने साथ मिला लिया था। अब पुलिस चंदन को भी पूछताछ के लिये नोटिस देगी। एडीसीपी प्राची सिंह ने बताया कि आयुष के घर पर पूछताछ का नोटिस तामील कराया गया था। उसे बयान दर्ज करने के लिये 14 मार्च की तारीख दी गई थी। 

इन सवालों पर चुप रहा आयुष 

पुलिस के मुताबिक आयुष हर सवाल पर खुद को बेगुनाह बताता रहा। पर, कई सवालों के जवाब नहीं दिये। उससे विवेचक ने जब पूछा कि आदर्श ने उसे गोली क्यों मारी, वह चन्दन के कहने पर क्यों राजी हो गया ? चंदन से रुपयों का क्या विवाद था। तीन  मार्च को यह घटना हुई थी तो वह इतने दिन क्यों बचता रहा सच बताने में। पत्नी अंकिता से जुड़ सवालों पर वह कुछ नहीं बोला। एडीसीपी ने बताया कि इस घटना की अभी जांच चल रही है। कुछ और तथ्यों की पड़ताल की जानी है। इसके बाद आयुष को बयान देने के लिये दोबारा भी बुलाया जा सकता है। इस मामले ने काफी तूल पकड़ रखा है। इस घटना पर आयुष, चंदन व अंकिता  ने वीडियो वायरल कर भी अपनी बात कही थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।