The Kapil Sharma show के सेट पर पहुंची एथलीट्स की गोलडेन गर्ल , देखें pics

  1. Home
  2. मनोरंजन

The Kapil Sharma show के सेट पर पहुंची एथलीट्स की गोलडेन गर्ल , देखें pics

The Kapil Sharma show के सेट पर पहुंची एथलीट्स की गोलडेन गर्ल , देखें pics


पब्लिक न्यूज़ डेस्क । The Kapil Sharma show के फैन्स बेसब्री से इस शो के नए सीजन का इंतजार कर रहे हैं। कपिल ने भी फैन्स की बेचानी बढ़ाने के लिए शो के नए सीजन के सेट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कपिल ने ये भी लिखा है कि ये शो नए अवतार में  10 सितंबर को वापसी कर रहा है। 

कपिल के शो पर कॉमन वेल्थ गेम्स 2022 की महिला विजेताएं

कपिल शर्मा ने अपने नए शो के पर्दे के पीछे की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में कपिल कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में देश के लिए मेडल्स जीतने वाली एथलीट्स के साथ नजर आ रहे हैं। कपिल ने अपनी पोस्ट में इन महिला खिलाड़ियों को ’गोल्डन गर्ल्स’ का टैग देते हुए कैप्शन में लिखा, ‘#tkss पर हमारी गोल्डन गर्ल्स को होस्ट करना एक खुशी की बात थी, जिन्होंने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में गोल्ड मेडल्स जीताकर पूरे देश को गौरवान्वित किया।’ कपिल ने इस पोस्ट के साथ सभी प्लेयर्स की कामयाबी को खासतौर से शेयर भी किया। 

इंस्टा पोस्ट में भी कॉमेडी पंच
 
कपिल अकसर शो में अपने गेस्ट्स को तो ट्रोल करते थमते नहीं है। लेकिन इंस्टा पोस्ट पर भी उनके कॉमेडी पंच चेहरे पर मुस्कान ले आते हैं। नए सीजन के सेट पर पहुंची कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में गोल्ड मेडल जीताने वाली प्लेयर के बारे में कपिल में कुछ इस अंदाज में जानकारी दी। कपिल ने लिखा, Pic 1 - @pvsindhu1 बैडमिंटन में गोल्ड मेडल। Pic 2 - #lovelychoubey लॉन बाउल में गोल्ड मेडल। Pic 3 - @zareennikhat बॉक्सिंग में गोल्ड मेडल। Pic 4 - लॉन बाउल में #ruparanitirkey गोल्ड मेडल। Pic 5 - लॉन बाउल में #pinkisingh गोल्ड मेडल। Pic 6 - लॉन बाउल में #nayanmonisaikia गोल्ड मेडल।  Pic 7 - मेरे पास कोई पदक नहीं है लेकिन नया चश्मा है...।

कपिल के नए लुक की फैन्स ने की तारीफ
इंस्टा पर जारी द कपिल शर्मा शो की लेटेस्ट तस्वीरों में कपिल ब्लू स्वेटशर्ट और व्हाइट डेनिम में स्मार्ट लुक में नजर आए। कपिल के वेट लॉस की खबरें पहले ही सुर्खियां बंटोर चुकी हैं और अब इन लेटेस्ट तस्वीरों में भी कॉमेडियन को कॉम्लीमेंट्स मिल रहे हैं। कपिल की सोलो फोटो के लिए एक फैन ने कमेंट किया, ‘मिलियन-डॉलर की मुस्कान।’ एक दूसरे फैन ने लिखा, ‘डबल चिन कहां गई ??’  दूसरे फैन ने लिखा, ‘यह कमाल है।’ 

हाल ही में, कपिल शर्मा ने अपने शो के नए सीजन का एक प्रोमो वीडियो भी ऑनलाइन शेयर किया था। इस वीडियो से इस बात का अंदाजा हो गया कि कौन से चेहरे इस शो में वापिस लौट रहे हैं और कौन से नए हैं? प्रोमो की क्लिप में सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर को कपिल के साथ दिखाया गया था। इसके अलावा सृष्टि रोडे भी नजर आईं जो कि पहली बार इस शो में एंट्री करने जा रही हैं। 

बता दें द कपिल शर्मा शो 2016 में शुरू हुआ और अब तक तीन सीज़न में 387 एपिसोड प्रसारित कर चुका है। आखिरी एपिसोड इस साल जून में प्रसारित हुआ था जिसके बाद कलाकारों ने ब्रेक लिया और वे कपिल शर्मा के कॉमेडी टूर के लिए यूएस और कनाडा भी गए थे। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।