विधानसभा चुनाव 2022: चुनावी राज्यों में हाइब्रिड माध्यम से रैलियां करेगी भाजपा

विधानसभा चुनाव 2022: चुनावी राज्यों में हाइब्रिड माध्यम से रैलियां करेगी भाजपा

पब्लिक न्यूज़ डेस्क. देश में COVID-19 मामलों में वृद्धि के मद्देनजर पांच चुनावी राज्यों में रैलियों और रोड शो पर चल रहे प्रतिबंध के बीच, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इन राज्यों में हाइब्रिड मोड में रैलियां करने जा रही है। इसके तहत बीजेपी प्रत्यक्ष रैलियां करेगी और इन रैलियों का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव प्रसारण किया जाएगा।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस अभियान की रणनीति पर कई नेताओं के साथ विचार-विमर्श करने के बाद तय किया कि सभी रैलियां हाइब्रिड मोड में आयोजित की जाएंगी जहां पार्टी के वरिष्ठ नेता छोटी सभाओं को शारीरिक रूप से संबोधित करेंगे और और इनका इंटरनेट मीडिया के विभिन्न माध्यमों से प्रसारण किया जाएगा।

आपको बता दे कि देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के तहत चुनाव आयोग ने 15 जनवरी को पांच चुनावी राज्यों में रैलियों और रोड शो पर प्रतिबंध 22 जनवरी तक बढ़ा दिया है। और 22 जनवरी  के बाद चुनाव आयोग हालात की समीक्षा करेगा और आगे के कदमों पर फैसला करेगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।