पुलिस और सेना के संयुक्त ऑपरेशन में घाटी से मिला हथियारों का जखीरा 

  1. Home
  2. देश

पुलिस और सेना के संयुक्त ऑपरेशन में घाटी से मिला हथियारों का जखीरा 

पुलिस और सेना के संयुक्त ऑपरेशन में घाटी से मिला हथियारों का जखीरा 


नई दिल्ली। एलओसी से सटे जम्मू कश्मीर के पूंछ में पुलिस और सेना ने मिलकर आतंकवादियों पर बड़ी कार्रवाई की है। बड़ी मात्रा में असला बरामद किया है। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने बड़े आतंकवादी हमले को नाकाम कर दिया गया, रविवार को पुंछ जिले में एक आतंकवादी ठिकाने से सुरक्षा बलों ने 19 हैंड ग्रेनेड बरामद किए गए थे। राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा, "पुंछ क्षेत्र में शांति बनाए रखने के लिए और शांति भंग करने वाले असामाजिक तत्वों के नापाक मंसूबों सुरक्षा बलों और पुलिस ने रविवार सुबह नाकाम कर दिया।"

भारतीय सेना की राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जम्मू के पुंछ में सुरनकोट के फागला इलाके में एक "जॉइंट ऑपरेशन" शुरू किया, इसे खास इनपुट मिलने के बाद शुरू किया गया था जिसमें बताया गया था कि आतंकवादी एनएच 144 ए पर (जम्मू-राजौरी-पुंछ राजमार्ग पर) सुरक्षा बलों को निशाना बनाने की योजना बना रहे थे।

प्रवक्ता ने कहा, "दोनों एजेंसियों  ने इनपुट मिलने के बाद एक जॉइंट ऑपरेशन शुरू किया जिसमें उन्हें जानकारी के मुताबिक सामान्य क्षेत्र फागला में भारी मात्रा में हथगोले बरामद हुए हैं।" उन्होंने बताया कि कुल 19 हैंड ग्रेनेड बरामद किए गए हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।