आर्म्ड फ़ोर्स की बड़ी कामयाबी ,घाटी में 6 आतंकी ढेर 

  1. Home
  2. देश

आर्म्ड फ़ोर्स की बड़ी कामयाबी ,घाटी में 6 आतंकी ढेर 

आर्म्ड फ़ोर्स की बड़ी कामयाबी ,घाटी में 6 आतंकी ढेर 


नई दिल्ली। आतंक के खिलाफ जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। शोपियां और पुलवामा में दो अलग-अलग एनकाउंटर्स में सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े स्थानीय आतंकी संगठन अंसार गजवत-उल-हिंद के सरगना समेत 6 लोगों को मौत के घाट उतार दिया है। शुक्रवार को जहां पुलवामा जिले के अवंतीपुरा के त्राल इलाके में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया, वहीं शोपियां में भी तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। त्राल में मारे गए आतंकियों में अंसार गजवत-उल-हिंद का चीफ इम्तियाज शाह भी शामिल है। अभी एक आतंकी शोपियां के मस्जिद में छिपा है, जिसे लेकर सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है। 

पुलवामा जिले के त्राल इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान (कासो)  के दौरान हुई मुठभेड़ में शुक्रवार को सुरक्षा बलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया है। इसी एनकाउंटर में अंसार गजवत-उल-हिंद का चीफ इम्तियाज शाह मारा गया है। इस बीच अफवाहों को रोकने के लिए एहतियातन सभी कंपनियों की मोबाइल इंटरनेट को निलंबित कर दिया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।