21 सहायक अध्यापकों को दिए गए नियुक्ति पत्र

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

21 सहायक अध्यापकों को दिए गए नियुक्ति पत्र

21 सहायक अध्यापकों को दिए गए नियुक्ति पत्र


चित्रकूट, (पीएन ब्यूरो)। लोक सेवा आयोग से राजकीय माध्यमिक विद्यालयों के 2846 नव चयनित प्रवक्ताओं एवं सहायक अध्यापकों को मुख्यमंत्री ने आनलाइन नियुक्ति पत्र वितरित किया है। एनआईसीमें चित्रकूट में 21 सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र दिए गए।

गुरुवार को एनआईसी में सांसद आरके सिंह पटेल, डीएम शुभ्रान्त कुमार शुक्ल,डीआईओएस बलिराजराम ने सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र वितरित किया।नियुक्ति पत्र वितरित करते हुए उन्होंने कहा कि जो भी शिक्षक आज यहां उपस्थित है निश्चित रूप से वह उनके मेहनत और परिश्रम का परिणाम है, उन्होंने कहा कि मेहनत और परिश्रम का कोई विकल्प नहीं होता। नवनियुक्त  शिक्षक इसके सबसे बड़े उदाहरण है, उन्होंने कहा कि नवनियुक्त शिक्षक अपनी जिम्मेदारियों को समझे, इनके हाथों में कई बालकों का भविष्य है, ये जागरूक बनकर शासन की योजनाओं की जानकारी अपने विद्यार्थियें को प्रदान कर सकते है,उन्होंने नवनियुक्त शिक्षकों को संदेश देते हुए कहा कि एक सुयोग्य शिक्षक बनकर आप आपने कार्यकाल को यादगार बना सकते है। 

सांसद आरके सिंह पटेल ने कहा कि  आप जिस कालेज में नियुक्ति हो विद्यार्थियों को पूरी निष्ठा से पढ़ायेंगी डीएम शुभ्रान्त शुक्ल ने कहा कि यह जिला महत्वाकांक्षी जिला है आपको अवसर मिला है विद्यार्थियों का जीवन सुधारने का इस अवसर को पूरी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से  जिम्मेंदारी निभायेंगे, यदि कहीं कोई समस्या आ रही है तो जिला विद्यालय निरीक्षक को या प्रशासन को अवगत करायें। इस अवसर पर शालिनी देवी, सुखेन सिंह, आशीष त्रिपाठी, सूर्य भूषण पांडे, ओमकार नारायण सिंह, अंचल सिंह, प्रकाश सिंह पटेल, शिवानंद सिंह, अलख निरंजन सिंह, संजय कुमार, शोभना श्रीवास्तव, समीक्षा सिंह, अल्पना जयसवाल, मानसी द्विवेदी, लवलेश सिंह, भानु प्रताप, अरुण कुमार, विवेक कुमार, सुरेश सिंह, पुरुषोत्तम दास सहायक अध्यापक,अध्यापिका मौजूद रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।