पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर समेत दस लोगो के खिलाफ वाराणसी कोर्ट में अर्ज़ी दाखिल 

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाराणसी

पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर समेत दस लोगो के खिलाफ वाराणसी कोर्ट में अर्ज़ी दाखिल 

पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर समेत दस लोगो के खिलाफ वाराणसी कोर्ट में अर्ज़ी दाखिल 


वाराणसी। अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दशम की कोर्ट में पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर समेत 10 लोगों के खिलाफ अर्जी दाखिल की गई है। अर्जी में 50 लाख रुपये मांगने और धमकी देने के आरोप लगाया गया है। कोर्ट ने इस अर्जी पर चेतगंज थाने से रिपोर्ट मांगते हुए अगली सुनवाई के लिए छह अगस्त की तिथि नियत की है। 

सरायगोवर्धन के विकास सिंह ने अधिवक्ता देशरत्न श्रीवास्तव के माध्यम से कोर्ट में अर्जी दाखिल की। अर्जी के अनुसार प्रार्थी नीलगिरी इंफ्रासिटी कंपनी का डायरेक्टर है। उसकी कंपनी जमीन के क्रय-विक्रय का कारोबार करती है। आवश्यकता पड़ने पर उसने कई लोगों से ब्याज पर रुपये लिए। उनमें ज्यादातर लोगों को कुछ किस्तो में रुपये वापस भी किया है। इसी बीच अमिताभ ठाकुर प्रार्थी को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देते हुए 50 लाख रुपये की मांग रहे हैं। विकास ने कोर्ट से रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश देने की भी गुहार लगाई है।  

अमिताभ ठाकुर ने कोर्ट में अपने खिलाफ अर्जी दाखिल होने के बाद कहा कि उनकी पहल पर वाराणसी पुलिस ने असहाय निवेशकों का मुकदमा दर्ज किया। इसके बाद नीलगिरी कंपनी की ओर से उन पर 50 लाख की रंगदारी मांगने का झूठा आरोप लगा कर कोर्ट में अर्जी दाखिल की गई है। इसके संबंध में वह न सिर्फ इन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करेंगे बल्कि कंपनी की ओर से ठगे गए सभी निवेशकों को न्याय भी दिलाएंगे। कहा कि जो भी व्यक्ति इस कंपनी से ठगा गया है, वह उनसे संपर्क कर सकता है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।