अनुप्रिया पटेल ने विधानसभा क्षेत्र तुलसीपुर प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को किया सम्बोधित

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलरामपुर

अनुप्रिया पटेल ने विधानसभा क्षेत्र तुलसीपुर प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को किया सम्बोधित

अनुप्रिया पटेल ने विधानसभा क्षेत्र तुलसीपुर प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को किया सम्बोधित


संवाददाता के बी गुप्ता 

बलरामपुर। बलरामपुर भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी दल,अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष मंत्री,भारत सरकार अनुप्रिया पटेल ने बलरामपुर के विधानसभा क्षेत्र तुलसीपुर प्रत्याशी कैलाश नाथ शुक्ला के समर्थन में मोहनलाल रामलाल इंटर कॉलेज शिवपुरा कै परसर मे रविवार दोपहर आयोजित जनसभा को सम्बोधित कर 3 मार्च को कमल का बटन दबाकर तुलसीपुर विधानसभा क्षेत्र 291 से भाजपा प्रत्याशी कैलाश नाथ शुक्ला को विजई बनाने की अपील की।उन्होंने कहा कि पांच चरण के मतदान में एनडीए गठबंधन के पक्ष में लोगों ने भारी मतदान किया है केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि हमारे प्रत्याशी सुपर हीरो बनकर निकलेंगे बाकी के लोग डबल जीरो बनकर निकलेंगे,10 मार्च को एनडीए गठबंधन का डंका बजेगा उन्होंने कहा कि गरीब कल्याण हमारी प्रतिबद्धता है प्रदेश में गरीब का जीवन सुशासन के जरिये बदला है बिजली, गैस सिलेंडर, शौचालय गरीबों को दिये गये हैं और आने वाले समय में हर घर नल योजना के माध्यम से सभी घरों में जल पहुँचाया जायेगा।

आज प्रदेश के हर जनपद में मेडिकल कालेज खोले जा रहे हैं प्रदेश के नागरिकों में खुशहाल जीवन के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है आज ग्रामीणों को 20 घंटे और मुख्यालयों पर 24 घंटे बिजली देने का कार्य किया जा रहा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के लिए सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास की भावना के साथ प्रत्येक वर्ग के लिए बिना किसी भेदभाव के कार्य किया जा रहा है अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा जनसभा में उमड़ी भीड़ ने 10 मार्च के नतीजे तय कर दिये है और ये साफ साफ दिख रहा है कि विपक्ष का सूपड़ा साफ हो रहा है इस चुनाव में सपा बसपा कांग्रेस कही नही टिक रही है हमारी गठबंधन की सरकार ने आतंकवाद, भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत कार्य किया है। भाजपा और अपना दल के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं से विशेष आग्रह करते हुए उन्होंने कहा कि आप सभी 3 मार्च तक बिना विश्राम किये लग जाइये।

उन्होंने कहा कि महिलाओं के उत्थान के लिए,भयमुक्त जीवन के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में कार्य किया है। उक्त अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता अपना दल राजेश श्रीवास्तव,राष्ट्रीय सचिव विधि मंच अपना दल कुलदीप वर्मा, जिला पंचायत अध्यक्षा बलरामपुर आरती तिवारी,प्रतिनिधि श्याम मनोहर तिवारी,विपिन सिक्का, श्रावस्ती जिला अध्यक्ष तथा पूर्व श्रावस्ती सांसद दद्दन मिश्रा,आदि लोग उपस्थित रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।