अनुपम खेर ने किया डैमेज कंट्रोल, मोदी सरकार के खिलाफ कही थी ये बात 

अनुपम खेर ने किया डैमेज कंट्रोल, मोदी सरकार के खिलाफ कही थी ये बात 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। कोरोना वायरस के कहर से निपटने के तरीकों को लेकर हाल ही में मोदी सरकार की आलोचना करने वाले अनुपम खेर ने एक बार फिर से अपने सुर बदल लिए हैं। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने कहा है कि गलतियां वही करते हैं जो काम करते हैं, निकम्मों की जिंदगी तो दूसरों की गलतियां ढूंढने में बीत जाती है। अक्सर मोदी सरकार की नीतियों की तारीफ करने वाले अभिनेता अनुपम खेर ने बुधवार को मोदी सरकार की आलोचना की थी और कहा था कि कोरोना की दूसरी लहर के मद्देनजर देश में जो कुछ हो रहा है उसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराना जरूरी है। मगर अपने ट्वीट से वह अपने बयान के संदर्भ में डैमेज कंट्रोल करते दिख रहे हैं।  

इमेज बनाने वाले बयान पर काफी सुर्खियां बटोरने वाले अनुपम खेर ने आज ट्वीट कर कहा, 'गलती उन्हीं से होती है जो काम करते हैं, निकम्मों की ज़िंदगी तो दूसरों की बुराई खोजने में ही खत्म हो जाती है।' इस ट्वीट को अनपुम खेर के पिछले बयान से जोड़कर देखा जा रहा है, जिसमें उन्होंने बुधवार को कहा था कि इमेज बनाने के अलावा जिंदगी में और भी बहुत कुछ है। उन्होंने कहा था कि अधिकारियों की सार्वजनिक आलोचना 'कई मामलों में वैध' है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।