जम्मू-कश्मीर में एक और कश्मीरी पंडित की हत्या

  1. Home
  2. टॉप न्यूज़

जम्मू-कश्मीर में एक और कश्मीरी पंडित की हत्या

जम्मू-कश्मीर में एक और कश्मीरी पंडित की हत्या


जम्मू-कश्मीर। आतंकियों ने एक बार फिर कश्मीरी पंडित को निशाना बनाया है।  यहां बडगाम जिले में गुरुवार दोपहर आतंकियों ने राजस्व विभाग के दफ्तर में घुसकर राहुल भट्ट नाम के कर्मचारी को गोली मार दी।  गोली लगने से राहुल गंभीर रूप से घायल हो गए।  उन्हें तत्काल श्रीनगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी।  इलाज के दौरान राहुल भट्ट की मौत हो गई।  मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद से संबंधित आतंकी संगठन कश्मीर टाइगर्स (टीआरएफ) ने ली है। 

इसे भी पढ़ें : 8 साल के उच्च स्तर पर महंगाई


राहुल कश्मीरी पंडित बताए जा रहे हैं जो लंबे समय से चदूरा के राजस्व विभाग में काम कर रहे थे।  उन्हें गोली मारने के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए।  पुलिस और सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान छेड़ दिया है। सेना इलाके में अपना सर्च ऑपरेशन कर रही है। जिससे कि हमलावरों को जल्द पकड़ा जाए। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार लोगों, विशेषकर अल्पसंख्यकों की सुरक्षा करने में नाकाम रही है। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।