UP Election 2022 : गाजीपुर में बोले अमित शाह - भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश में माफिया राज की कमर तोड़ी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

UP Election 2022 : गाजीपुर में बोले अमित शाह - भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश में माफिया राज की कमर तोड़ी

UP Election 2022 : गाजीपुर में बोले अमित शाह - भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश में माफिया राज की कमर तोड़ी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को गाजीपुर में डेरा डाल दिया। तीन में से पहले जनसभा में अमित शाह ने जखनिया में समाजवादी पार्टी सरकार के कार्यकाल से योगी आदित्यनाथ सरकार के कार्यकाल की तुलना की।

अमित शाह ने इस दौरान कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार ने पांच वर्ष में बड़े से बड़े माफिया के साथ गैंगस्टर और अपारधियों पर नकेल कस उत्तर प्रदेश को भयमुक्त शासन दिया। जिसके कारण लोगों के साथ ही बाहर से आने वालों को भी प्रदेश में बड़ा बदलाव देखने को मिला। योगी आदित्यनाथ सरकार ने उत्तर प्रदेश से एक-एक अपराधी को चुन-चुनकर जेल में डालने का काम किया है। अमित शाह ने कहा कि भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश में लम्बे समय से चल रहे माफियाराज की कमर तोड़ दी। उत्तर प्रदेश को माफिया से मुक्त कराने का काम भाजपा सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार ने माफिया के कब्जे से दो हजार करोड़ की भूमि को छुड़ाया। इतना ही नहीं भाजपा सरकार ने भूमि को माफिया के कब्जे से छुड़ाकर वहां गरीबों के आवास बनवाए हैं। कई जगह पर तो मुख्यमंत्री ने गरीबों के आवास बनाने के लिए भूमि तथा नींव का पूजन भी किया है। वहां पर निर्माण का काम भी शुरू हो गया है।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि यह चुनाव उत्तर प्रदेश के भविष्य का सवाल है। गरीब, पिछड़ों का भविष्य सुरक्षित करेगा। सबका साथ सबका विकास भाजपा ही कर सकती है। मैं आपको हिसाब देने आया हूं। भाजपा की केंद्र सरकार ने गरीबों के बारे में सोचा है। भाजपा की सरकार ने कानून व्यवस्था में सुधार किया। मुख्तार, अतिक व आजम खां को जेल पहुंचाया। भाजपा ने माफिया से उत्तर प्रदेश को मुक्त किया है। अखिलेश ने अपराध में प्रदेश को नंबर वन बनाया था। पूर्वांचल में विकास का पैसा सरकार ने दिया है। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे बना है।

अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2022 में भाजपा सरकार बनने के बाद किसी किसान को बिजली का बिल नहीं देना होगा। केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने कहा कि भाजपा की सरकार ने उत्तर प्रदेश के करीब 82 लाख गरीबों को घर देने का काम किया है। इसके साथ ही प्रदेश के 2.54 करोड़ किसानों को पीएम किसान योजना के तहत हर साल 6,000 रुपये उनके बैंक खाते में दिए गए हैं।

अमित शाह ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि अखिलेश जी के चश्मे से उन्हें सिर्फ जाति और धर्म ही दिखाई पड़ते हैं। एक लेंस से एक धर्म विशेष दिखाई पड़ता है, जिसमें आप और हम नहीं है। दूसरे लेंस से उन्हें एक जाति दिखाई पड़ती है, उसमें भी हम नहीं दिखाई पड़ते। सिर्फ भाजपा ही सबका साथ लेकर सबका विकास कर सकती है।  

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।