प्रतापगढ़ में अमित शाह बोले- अखिलेश की चली तो जेल से बाहर होंगे अतीक, मुख्‍तार और आजम

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रयागराज

प्रतापगढ़ में अमित शाह बोले- अखिलेश की चली तो जेल से बाहर होंगे अतीक, मुख्‍तार और आजम

प्रतापगढ़ में अमित शाह बोले- अखिलेश की चली तो जेल से बाहर होंगे अतीक, मुख्‍तार और आजम


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।   केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सभा मंगलवार को रानीगंज विधान सभा क्षेत्र के बभनमई में हो रही है। संबोधन की शुरुआत में शाह ने जनता को 300 पार का उद्घोष करते हुए संकल्‍प दिलाया। युवाओं को अपने जिगर का टुकड़ा बताते हुए जोश भरा। बोले, तीन चरणों का मतदान हो चुका है। यूपी से सपा, बसपा और कांग्रेस का सुपड़ा साफा हो चुका है। 300 से अधिक सीटों के साथ भाजपा सरकार बनाने जा रही है। अखिलेश बाबू अच्‍छे गेंदबाज नहीं है। यदि फुलटास बाल मिले तो चौका लगाना ही चाहिए।

बोले- अखिलेश बाबू आज मैं आपसे हिसाब मांगने आया हूं

अमित शाह बोले कि अखिलेश बाबू आज मैं हिसाब देने और आपसे हिसाब मांगने भी आया है। एक करोड़ 67 लाख लोगों को फ्री रसोई गैस कनेक्‍शन मिले। भाजपा की सरकार बनते ही होली में फ्री में गैस सिलेंडर घर पहुंच जाएगा। महिलाओं को शर्म न महसूस हो इसलिए भाजपा ने बड़ी संख्‍या में शौचालय बनवाए।

प्रतापगढ़ में अमित शाह बोले- अखिलेश की चली तो जेल से बाहर होंगे अतीक, मुख्‍तार और आजम

अखिलेश सरकार पर कसा तंज

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस के समय में शौचालय नहीं बनाए गए। महिलाओं के सम्‍मान की बात सोची भी नहीं। पहले बिजली आती ही नहीं थी अब बिजली ही नहीं मिलती बल्कि गरीबों के घर में बिजली का कनेक्‍शन फ्री दिया जा रहा है। एक बार फिर सरकार बनाइए, पांच साल तक किसानों को बिजली का बिल नहीं भरना पड़ेगा। कोरोना के लिए आई वैक्‍सीन को मोदी का टीका बताकर आलोचना करने वाले अखिलेश यादव कुछ दिन बात अंधेरे में चुपके से टीका खुद लगवाया था। 15 करोड़ गरीबों को कोराना काल में मुफ्त राशन मिला।

अमित शाह ने कहा- भाजपा ने जातिवाद, परिवारवाद, तुष्‍टीकरण खत्‍म किया

अमित शाह बोले कि यह माफिया का क्षेत्र है, हमारे सांसद साथी संगम लाल अक्‍सर दबंगों की चर्चा करते थे। योगी जी ने माफिया पर नकेल कस दी है। अपरा‍ध कम हुए हैं। दो हजार करोड़ की जमीन भूमाफिया कब्‍जाए थे, अब वह गरीबों को मिल रही है। भाजपा ने जातिवाद, परिवारवाद, तुष्‍टीकरण खत्‍म किया। आजम, अतीक व मुख्‍तार जैसे तुर्रम खान आज जेल में हैं। अखिलेश सरकार में आए तो ये जेल से बाहर आ जाएंगे। कश्‍मीर को भारत का अभिन्‍न अंग बनाए रखने के लिए प्रधानमंत्री ने धारा 370 हटवाया। इसका विरोध सपा, बसपा और कांग्रेस वाले करने लगे। बोले कि यही अखिलेश ने कहा था कि 370 हटी तो देश में खून की नदियां बहेंगी। अखिलेश जी आप किसको डरा रहे थे। अब बताइए कहां खून की नदियां बहीं, अब तो पत्‍थर भी चलना बंद हो गए। पाकिस्‍तान से आतंकी आते थे और जवानों का सिर काटकर चले जाते थे। मनमोहन सिंह मौनी बाबा की तरह चुप रहते थे। अब मोदी जी ने सर्जिकल स्‍ट्राइक कर जवाब दे दिया है। मोदी जी ने देश को सुरक्षित करने का काम किया है। पूरी दुनिया में संदेश दिया कि देश की सीमा और सेना के सामने आंख उठाकर नहीं देख सकते हैं।

'अब बाहुबली नहीं बजरंगबली दिखते हैं'

प्रदेश में अब बाहुबली नहीं बजरंगबली दिखते हैं। बताओ सब बीजेपी को लाओगे न। इसके बाद गृहमंत्री ने भाजपा के शासन में हुए कार्यों को गिनाया। रानीगंज के लिए रसारा काम किया। अभी ओर होने वाला है। इंजीनियरंग कालेज अप्रूव हो चुका है। केंद्रीय विद्यालय बन चुका है। संसारपुर में औद्योगिक क्षेत्र के विकास का काम चल रहा है। प्रतापगढ़ में डा. सोनेलाल मेडिकल कालेज का निर्माण हो चुका है। चार आक्सीजन प्लांट जनपद में बन चुके हैं। 813 आक्सीजन कंसंट्रेटर एक्टिव हैं। बोले मुझे बताओ अखिलेश आएं तो पूछोगे कि दस साल में क्या किया। सपा बसपा ने कोई विकास नहीं किया। विकास तो सर्फ बीजेपी ने किया। गरीबों का काम भाजपा ही कर सकती है। कानून और व्यवस्था सिर्फ योगी जी सुधार सकते है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।