अम्बेडकर नगर अनियंत्रित होकर ट्रक में भिड़ी बोलेरो, एक की मौत व 10 घायल

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

अम्बेडकर नगर अनियंत्रित होकर ट्रक में भिड़ी बोलेरो, एक की मौत व 10 घायल

अम्बेडकर नगर अनियंत्रित होकर ट्रक में भिड़ी बोलेरो, एक की मौत व 10 घायल


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। फल लेकर जा रही मिनी ट्रक एवं जायरीनों से भरी बोलेरो की गुरुवार को बसखारी थाना क्षेत्र में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इसमें एक की मौत हो गई जबकि 10  घायल हो गए। मौके पर पहुंची बसखारी पुलिस ने स्थानीय लोगों एवं एंबुलेंस की मदद से घायलों को इलाज के लिए अतरौलिया स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। 

दुर्घटना गुरुवार सुबह 8 बजे के करीब राष्ट्रीय राजमार्ग 233 पर लहटोरवा पुलिस चौकी के निकट की है। बताया जाता है कि बोलेरो सवार 10 लोग बड़ागांव थाना बलुआ चंदौली से किछौछा स्थित दरगाह मखदूम साहब के दर्शन के लिए जा रहे थे।

इसी बीच अनियंत्रित हुई बोलेरो सामने से आ रही ट्रक में सामने से जा भिड़ी। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों वाहन का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में ट्रक और बोलेरो सड़क के किनारे खाई में जा गिरे। इससे बोलेरो पर सवार सभी जायरीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को इलाज के लिए अतरौलिया चिकित्सालय भिजवाया गया जहां पर असगर पुत्र इसरार उम्र 36 वर्ष की मौत हो गई। जबकि अंजुम पुत्र शहनाज, बेबी खान पुत्र अरशद, अफसरी बेगम पुत्री इसरार,अनस पुत्र अरशद,अमन पुत्र अरशद,शिफा पुत्री अरशद, शाजिया पत्नी असगर, चालक अशरफ उर्फ पप्पू पुत्र वाहिद अहमद गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें से दो की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। ट्रक चालक और क्लीनर भी घायल हुए थे लेकिन वे मौके से निकल गए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।