कश्मीर यूनिवर्सिटी की सभी परीक्षाएं स्थगित 

  1. Home
  2. युवा

कश्मीर यूनिवर्सिटी की सभी परीक्षाएं स्थगित 

कश्मीर यूनिवर्सिटी की सभी परीक्षाएं स्थगित 


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। कश्मीर विश्वविद्यालय ने कोविड -19 मामलों में बढ़ोतरी के कारण ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन परीक्षाओं को स्थगित करने का निर्णय किया है। केंद्र शासित प्रदेश में कश्मीर विश्वविद्यालय द्वारा फिलहाल, सभी स्नातक और स्नातकोत्तर स्तरीय कक्षाओं की परीक्षाओं को टाल दिया गया है। सत्र 2020-21 की परीक्षाएं आयोजित करने के लिए संशोधित तारीख कोरोना संक्रमण की स्थिति स्थिर होने के बाद घोषित की जाएंगी। फिलहाल, 28 अप्रैल, 2021 तक कश्मीर विश्वविद्यालय बंद रहेगा। 

कश्मीर विश्वविद्यालय की ओर से जारी परीक्षा स्थगन की आधिकारिक अधिसूचना में लिखा गया है, सभी को यह सूचित किया जाता है कि दो मई, 2021 तक निर्धारित कश्मीर विश्वविद्यालय की सभी ऑफलाइन स्नातक और स्नातकोत्तर स्तरीय कक्षाओं की परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है। ये निर्णय कोरोना महामारी की मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए किया गया है। स्थगित परीक्षाओं की नई तारीखों को बाद में जारी किया जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।