झारखण्ड में सभी शिक्षण संस्थाएं बंद , परीक्षाएं भी स्थगित 

  1. Home
  2. युवा

झारखण्ड में सभी शिक्षण संस्थाएं बंद , परीक्षाएं भी स्थगित 

झारखण्ड में सभी शिक्षण संस्थाएं बंद , परीक्षाएं भी स्थगित 


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  झारखंड में 22 अप्रैल से लेकर 29 अप्रैल तक सभी स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थान बंद रहेंगे। इसके साथ ही राज्य सरकार के तहत आयोजित होने वाली सभी परीक्षाओं को भी इस समय के दौरान स्थगित कर दिया गया है। सूबे में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के मद्देनजर यह फैसला लिया गया है। कोरोना वायरस से बचाव के लिए सूबे में नए दिशा-निर्देश जारी हुए हैं, जिनके तहत सभी स्कूलों, कॉलेजों और उच्च शिक्षण संस्थानों को 29 अप्रैल तक बंद रखने के निर्देश जारी हुए हैं।

जिला मजिस्ट्रेट डीसी कोडरमा का कहना है कि सूबे में बढ़ते हुए कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए राज्य सरकार द्वारा स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के तहत ये दिशा- निर्देश जारी हुए हैं। उन्होंने इन निर्देशों को सख्ती से पालन करने की हिदायत दी है। 22 अप्रैल से लेकर 29 अप्रैल तक जारी ये निर्देश कोरोना श्रृंखला को तोड़ने में मदद करेंगे। गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर को देखते हुए कई राज्यों ने अपने यहां स्कूल, कॉलेज और उच्च शिक्षण संस्थान फिर से बंद कर दिए हैं और इस दौरान परीक्षाओं को भी स्थगित कर दिया है। सीबीएसई और आईसीएसई बोर्ड ने भी दसवीं और बारहवीं कक्षा की परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।