नैनीताल में बारिश का कहर, 24 घंटो के लिए जारी किया गया अलर्ट

  1. Home
  2. उत्तराखंड

नैनीताल में बारिश का कहर, 24 घंटो के लिए जारी किया गया अलर्ट

नैनीताल में बारिश का कहर, 24 घंटो के लिए जारी किया गया अलर्ट


पब्लिक न्यूज़ डेस्क : उत्तराखंड के कई जिलों मे बारिश का कहर जारी है. वही आज नैनीताल जिले में लगातार बारिश का कहर जारी है, जिससे आम जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. बारिश के कारण हल्द्वानी में विशाल मेगा मार्ट के पास नेशनल हाईवे की करीब 10 मीटर सड़क टूट गयी है जिससे सड़क धसने का खतरा बढ़ गया है. ये रास्ता नीताल -दिल्ली नेशनल हाईवे है. जिससे हजारों लोग प्रतिदिन यात्रा करते है.

जिसके बाद पीडब्लूडी के अधिशासी अभियंता, सिटी मजिस्ट्रेट, एसपी सिटी, नगर निगम आयुक्त समेत तमाम अधिकारियो ने मौके पर पहुंचकर टूटी सड़क का जायजा लिया है.

गौर हो कि दिल्ली- नैनीताल नेशनल हाईवे पर एक तरफ आवाजाही रोक दी गयी है,एडीएम के मुताबिक फिलहाल हाईवे को कोई बड़ा खतरा नही है, भारी बारिश से नैनीताल जिले में फिलहाल किसी तरह की कोई जनहानि नही है.

आपको बता दें कि भारी बारिश को देखते हुए अगामी 24 घंटो के लिए जिले में अलर्ट जारी किया गया है, साथ ही अधिकारियों को अलर्ट पर रखा गया है.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।