अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बड़े पर्दे पर हुई फ्लॉप, अब तक की सबसे कम कलेक्शन…

  1. Home
  2. मनोरंजन

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बड़े पर्दे पर हुई फ्लॉप, अब तक की सबसे कम कलेक्शन…

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बड़े पर्दे पर हुई फ्लॉप, अब तक की सबसे कम कलेक्शन…


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नही कर पाई। पहले हफ्ते में ही सिमटती नजर आ रही है। सम्राट पृथ्वीराज कलेक्शन के मामले में काफी पीछे रह गई। फिल्म ने सातवें दिन महज 2.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। जबरदस्त प्रमोशन और नेताओं से मिली वाहवाही के बाद फिल्म का ऐसा हाल हास्यास्पद है। सम्राट पृथ्वीराज एक हफ्ते में ही सिमटती दिख रही है। मूवी की कमाई हर दिन गिरती जा रही है।

फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज की भूमिका में नजर आ रहे हैं वहीं मानुषी, संयोगिता (पृथ्वीराज की पत्नी) की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। फिल्म की ओपनिंग सीन में अक्षय शेरों से लड़ते हुए दिखाई देते हैं। वहीं संजय दत्त फिल्म में काका कान्हा का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं।

फिल्म में वो आंखों में पट्टी बांधे रहते हैं, और सिर्फ युद्ध के समय ही पट्टी खोलते हैं। साथ ही सोनू सूद इस फिल्म में चंद बरदाई का किरदार निभाते नजर आते हैं. सोनू फिल्म में कवि और ज्योतिष दोनों का किरादर निभाते नजर आ रहे हैं, और वो पृथ्वीराज का साये की तरह साथ देते नजर आते है. आशुतोष राणा और साक्षी तंवर रानी संयोगिता के माता-पिता का किरदार निभाते हुए नजर आते हैं।
 
वहीं बात करें अगर मानुषी छिल्लर के डेब्यू की, तो मानुषी ने अपनी पहली फिल्म से ही काफी शानदार एंट्री की है। फिल्म में मानुषी, महिलाओ के हक के बारे में बात करती नजर आ रहीं है. फिल्म ने पहले दिन 10.50 से 11.50 करोड़ की कमाई की।आपको बता दें कि अक्षय की पिछली 2 फिल्में फ्लॉप की श्रेणी में गईं हैं, ऐसे में अक्षय ने इस फिल्म का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी हालांकि, इस फिल्म ने भी पिछली फिल्मों से कम ही कलेक्शन किया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।