जौनपुर में अखिलेश बोले, सपा सरकार बनने पर, होंगी बंपर भर्तियां

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

जौनपुर में अखिलेश बोले, सपा सरकार बनने पर, होंगी बंपर भर्तियां

जौनपुर में अखिलेश बोले, सपा सरकार बनने पर, होंगी बंपर भर्तियां


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है। इसी बीच सपा मुखियां अखिलेश यादव ने यूपी के जौनपुर जनपद के सुजानगंज में ‘समाजवादी विजय यात्रा’ निकाली। अखिलेश यादव की इस यात्रा में सर्मथकों की भारी भीड़ देखने को मिली। इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा, अभी चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ और ये जनसमर्थन बता रहा है कि बदलाव होगा। मैं धन्यवाद करता हूं जनता कि उन्होंने हमें ऐसा जनसमर्थन दिया है। उत्तर प्रदेश में इसी तरह से समाजवादी विजय रथ चलेगा । अखिलेश यादव ने कहा, युवा बेरोजगारों का इंकलाब होगा, बाइस में बदलाव होगा।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव बोले कि जरूरत पड़ी तो सेना और पुलिस की विशेष भर्तियां कराई जाएंगी। शिक्षित बेरोजगारों को नौकरियां दी जाएंगी। सबके मान-सम्मान का ख्याल रखा जाएगा। धर्मापुर में आयोजित सभा में उन्होंने कहा कि नौजवानों में हौसले वाला दम है। लेकिन, भाजपा सरकार युवाओं को रोजगार नहीं दे सकी। चुनाव के समय अपने किए गए वायदे से मुकर गई। युवा आज बेरोजगार हैं। टीईटी सहित अन्य परीक्षाओं के पहले ही प्रश्नपत्र आउट हो जा रहे हैं। यह किसी और की नहीं, सरकार की कमी है। मुख्यमंत्री सिर्फ सपा सरकार के कार्यों का फीता काट रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।