UP Election 2022: बहराइच में अखिलेश, बोले - डबल इंजन की सरकार में महंगाई और भ्रष्टाचार भी डबल

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बहराइच

UP Election 2022: बहराइच में अखिलेश, बोले - डबल इंजन की सरकार में महंगाई और भ्रष्टाचार भी डबल

UP Election 2022: बहराइच में अखिलेश, बोले - डबल इंजन की सरकार में महंगाई और भ्रष्टाचार भी डबल


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।   सपा मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को यहां कहा कि डबल इंजन की सरकार में किसानों की आय दोगुनी नहीं, बल्कि महंगाई व भ्रष्टाचार डबल हुआ है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बिना नाम लिए उन्हें हिटलर करार दिया और कहा कि हिटलर के जमाने में केवल एक प्रोपोगंडा मंत्री था। यहां तो पूरी की पूरी सरकार झूठ बोल रही है। वादों की झड़ी लगाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने बहराइच जिले के सात विधानसभा क्षेत्रों के पार्टी उम्मीदवारों के लिए जनता से समर्थन मांगा। 

शहर के गेंदघर मैदान में आयोजित जनसभा में उन्होंने कहा कि हमने सुरक्षा के लिए 100 नंबर डायल की गाड़ी पुलिस को दी, लेकिन बाबा मुख्यमंत्री ने उसे 112 बनाकर कबाड़ा कर दिया। पुलिस भी गड़बड़ा गई। उन्होंने मेडिकल कालेज बनाने तथा 108 एंबुलेंस सेवा की चर्चा करते हुए कहा कि सरकार बनने पर संख्या दोगुना करेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में 11 लाख पद खाली हैं। सरकार बनते ही फौज और पुलिस नौकरियाें में भर्ती शुरू कराई जाएगी। जरूरत पड़ी तो उम्र में भी छूट मिलेगी। उन्होंने कहा कि किसानों की आय दोगुनी का वादा करने वालों ने धान की खरीद में लूट की।

खाद की प्रतिबोरी में पांच किलो चोरी की। कहा था कि हवाई चप्पल वाले हवाई जहाज में चलेंगे, लेकिन गरीब की गाड़ी और मोटरसाइकिल, डीजल, पेट्रोल महंगा कर दिया। सत्ता में दोबारा आए तो पेट्रोल 200 रुपये लीटर बिकेगा। पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि हवाई अड्डा, हवाई जहाज, पानी का जहाज, बंदरगाह, रेलगाड़ी व रेलवे स्टेशन, सरकार की कंपनिया व आपके पैसे से बनी सरकारी कंपनियां बेच ली। न रहेगा बांस कहावत की चर्चा काते हुए जब सरकार तंत्र ही नहीं रहेगा तो सरकारी नौकरी कहां से मिलेगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।