राजा भईया पर भड़के अखिलेश, कुंडा में किया ये ऐलान, बोले- गुलशन ही यहां पर ‘गुलशन’ खिलाएंगे

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

राजा भईया पर भड़के अखिलेश, कुंडा में किया ये ऐलान, बोले- गुलशन ही यहां पर ‘गुलशन’ खिलाएंगे

राजा भईया पर भड़के अखिलेश, कुंडा में किया ये ऐलान, बोले- गुलशन ही यहां पर ‘गुलशन’ खिलाएंगे


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आज प्रतापगढ़ में जनसभा की। प्रतापगढ़ के कुंडा में जनता को संबोधित करते हुए अखिलेश ने राजा भईया उर्फ रघुराज प्रताप सिंह पर जमकर निशाना साधा, उन्होने कहा-जो लोग यहां पर बहुत दिनों से कब्जा किए थे इस बार लग रहा है उनको हटाने का समर्थन हमें दिखाई दे रहा है। ऐसा लग रहा है कि गुलशन ही यहां पर ‘गुलशन’ खिलाएंगे।

यहां पर लग रहा है कि आजादी की खुशी मनाई जा रही है आप ना सिर्फ वोट डालने जा रहे हो बल्कि अपनी आजादी भी हासिल करने जा रहे हो। ये लोग गरीबों की जेब से पैसा निकालकर उद्योगपतियों की तिजोरी में भरने का काम कर रहे हैं। आपने देखा होगा कि एक उद्योगपति 28 बैंकों से 22 हजार करोड़ रुपए लेकर भाग गया।

आपको पता लग गया होगा कि सपा सरकार बनने वाली है। जबसे जनता ने बीजेपी की खड़ी की है खटिया, तबसे बयान आ रहे हैं घटिया। कुंडा में अन्याय की सभी सीमा लांघी गई है। कुंडा में बदलाव होगा। ये नारा बड़ा अच्छा निकाला है … लहर बड़ी करारी है…चिलम पर साइकिल भारी है।

कुंडा में मिले जनसमर्थन को अगर गर्मी निकालने वाले देख लेंगे तो उनकी भाप निकल जाएगी। मैं कुंडा के लोगों से विशेष निवेदन करने आया हूं कि कुंडा के लोगों को हमेशा मंत्री मिलता था। रह गए कि नहीं खाली। पहले भाजपा और सपा सरकार में मंत्री बन जाते थे इस बार रह गए खाली हाथ।

मैंने सुना है इस बार तरह तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। धमकी भी दी जा रही है। कुछ दिया भी जा रहा है। डराया भी जा रहा है। इसलिए डरना मत। इस बार कुंडा में गुलशन ही गुलशन होगा। ऐसी सरकार जिसने महंगाई बढ़ाई हो, मजदूर को पैदल चलाया हो, दवाई ना दी हो। ऐसी सरकार को हटाओगे कि नहीं हटाओगे ?

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश में अब तक चार चरणों के चुनाव हो गए है और पांचवे चरण के लिए लगातार प्रचार अभियान चल रहा है. यूपी में अभी 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को वोटिंग होनी है। नतीजे एक साथ 10 मार्च को आएंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।