विधानसभा में अखिलेश का योगी सरकार पर हमला, बोलें - बजट नहीं बंटवारा है

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

विधानसभा में अखिलेश का योगी सरकार पर हमला, बोलें - बजट नहीं बंटवारा है

विधानसभा में अखिलेश का योगी सरकार पर हमला, बोलें - बजट नहीं बंटवारा है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। ज्ञानवापी मामले में आज वाराणसी में दो अदालतों में सुनवाई पूरी हो गई है। जिला जज और सिविल जज की फास्ट ट्रैक कोर्ट में दो अलग-अलग मुकदमों में पक्षकार अपना पक्ष रखा। शाम चार बजे तक इस पर फैसला आ सकता है।  वहीं कोर्ट आज पक्षकारों को सर्वे फुटेज सौंप सकती है। वहीं राज्यसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपने प्रत्याशियों के नाम घोषित कर चुके हैं। पार्टियां समीकरण साधने में जुटी हैं। जयंत चौधरी ने राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन किया है। इस दौरान अखिलेश यादव मौजूद रहे।

किसानों को धान की कीमत क्यों नहीं दिला पाई सरकार? अखिलेश

अखिलेश यादव ने वित्त मंत्री से सवाल पूछते हुए कहा कि अयोध्या में किसानों के साथ कुछ अच्छा नहीं हुआ।सपा सरकार किसानों के लिए बहुत काम है। सपा सरकार में सर्किल रेट बढ़ाए गए थे। सर्किल रेट बढ़ा होता तो किसानों से जल्दी जमीन मिलती। किसानों को धान की कीमत क्यों नहीं दिला पाई सरकार? सरकार बताएं कितने किसानों को धान की कीमत मिली। 

अखिलेश का योगी सरकार पर हमला

अखिलेश ने कहा कि यह बजट नहीं बंटवारा है। अखिलेश ने कहा बिजली विभाग के बजट में कोई ग्रोथ नहीं है। सड़कों पर काम नहीं हो रहा है। सड़कों के लिए केंद्र पैसा क्यों नहीं ले रहे हैं। इटावा और फिरोजाबाद कारोबार के लिए कितना बजट है ?आगरा के लेटेस्ट प्रोडक्ट के लिए कितना बजट रखा ? अखिलेश ने कहा कुशीनगर को हमारी सरकार ने हवाई अड्डे के लिए बजट दिया था। अयोध्या का एयरपोर्ट  अभी तक नहीं बना। अखिलेश ने कहा कि अगर जिलों में एयरपोर्ट बन जाते तो आज बाहर से आने वालों को लखनऊ में नहीं उतरना पड़ता।

अखिलेश यादव ने विधानसभा में बजट को लेकर उठाए कई सवाल

अखिलेश यादव ने विधानसभा में बजट को लेकर कई सवाल खड़े किए। अखिलेश यादव ने कहा कि विभाग के खर्च करने का कैपेसिटी कितनी है? आपकी स्मार्ट सिटी का क्या हुआ? सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट के लिए क्या किया? स्वच्छ भारत का सपना दिखाया और शहरों में गंदगी का भरमार है। अखिलेश ने कहा कि युमना नदी, काली नदी, गंगा नदी के लिए क्या किया। हमारी सरकार ने वरुणा नदी के लिए काम किया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।