आजम खां के समर्थन में अखिलेश यादव आज रामपुर में चलाएंगे साइकिल

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

आजम खां के समर्थन में अखिलेश यादव आज रामपुर में चलाएंगे साइकिल

आजम खां के समर्थन में अखिलेश यादव आज रामपुर में चलाएंगे साइकिल


लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव शुक्रवार को रामपुर पहुंचेंगे। यहां आजम खान के समर्थन में साइकिल यात्रा निकाली जाएगी, जिसकी शुरुआत अखिलेश यादव मौलाना अली जौहर यूनिवर्सिटी से करेंगे। अखिलेश 5 किलोमीटर खुद साइकिल चलाकर राजनीतिक संदेश देंगे। 

आपको बता दें कि सपा सांसद आजम खान ने 26 फरवरी 2020 को रामपुर कोर्ट में सरेंडर किया था, जिसके बाद 27 फरवरी को उन्हें रामपुर से सीतापुर जेल ट्रांसफर कर दिया गया था। इसके बाद से आजम पर लगातार शिकंजा कसता रहा।

आज चार्जशीट की भी तैयारी

वहीं रामपुर में शुक्रवार को सियासी गर्माहट के बीच सपा सांसद आजम खां के खिलाफ डूंगरपुर प्रकरण से जुड़े 11 मुकदमों में पुलिस चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी में है। पुलिस अपनी जांच और इस प्रकरण में गिरफ्तार आरोपियों के बयानों के आधार पर आजम खां को दस मामलों में आरोपित बनाने की तैयारी कर रही है।

दरअसल सपा शासनकाल में पुलिस लाइन के पास डूंगरपुर में आसरा आवास कालोनी बनवाई गई थी। तब आजम खां प्रदेश सरकार में नगर विकास मंत्री थे। जिस जगह कालोनी बनी हैं, यहां पहले से कुछ लोगों के मकान थे, जिन्हें नगर पालिका की जमीन बताते हुए तोड़ दिया गया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।