अखिलेश यादव पहुंचे आजमगढ़ कहा - 'शिवपाल आएं तो समाजवादी पार्टी में पूरा सम्मान'

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मऊ

अखिलेश यादव पहुंचे आजमगढ़ कहा - 'शिवपाल आएं तो समाजवादी पार्टी में पूरा सम्मान'

अखिलेश यादव पहुंचे आजमगढ़ कहा - 'शिवपाल आएं तो समाजवादी पार्टी में पूरा सम्मान'


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। अखिलेश यादव ने आज यानि शुक्रवार को कहा कि प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव आए तो सपा में उनका पूरा सम्मान होगा । वह काेयलसा ब्लाक स्थित तोनारी गांव में सपा जिला अध्यक्ष हवलदार यादव के भतीजी की शादी में शामिल होने आए थे। वह दिन में 11.15 बजे पहुंचे तो करीब आधा घंटा मौजूद रहे। उसी दौरान मीडिया को बताया कि संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए क्षेत्रीय दलों को साथ चुनाव में भाजपा को हराऊंगा। उन्होंने रालोद, अपना दल का नाम लेते हुए कहे कि हमारा दल एक गुलदस्ता है।

आजमगढ़ में सभी 10 विधानसभा सीटों पर विजय हासिल करेंगे। बसपा छोड़ चुके विधायक शाह आलम गुड्डू जमाली संबंधी सवाल पर बोले कि अच्छी छवि के लोगों का वह स्वागत करेंग। केंद्र सरकार द्वारा किसान बिल वापस लेने के सवाल पर कहा कि यह कृषि बिल लाना ही भाजपा का गलत फैसला था। बीजेपी के साथ न जनता है और ना ही किसान। उन्होंने कहाकि सरकार बिजली और महंगाई पर योगी सरकार को घेरते हुए कहाकि दोनों ही मुद्​दे पर सरकार जवाब देने से बच रही है। बिजली का बिल इतना बढ़ा दिया गया कि बिल मिलते ही लोगों को करंट लगता है। योगी जी सिर्फ टैबलेट देने की बात कह रहे, जिसका आप सब आशय समझ ही रहे होंगे। बसपा को घेरते हुए कहाकि सपा दलितों और पिछड़ों के साथ है। आज संविधान दिवस के दिन हमारी पार्टी डा. अंबेडकर को याद कर रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।