अखिलेश यादव आज मना रहे 49वां जन्मदिन, छात्रों से कर रहें बात

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

अखिलेश यादव आज मना रहे 49वां जन्मदिन, छात्रों से कर रहें बात

अखिलेश यादव आज मना रहे 49वां जन्मदिन, छात्रों से कर रहें बात


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज शुक्रवार, 1 जुलाई को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं, उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश बोर्ड की हाई स्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षाओं में शीर्ष पांच स्थान हासिल करने वाले छात्रों को लैपटॉप वितरित करेगी। पार्टी कार्यकर्ताओं ने रक्तदान शिविरों, यज्ञों, भंडारों का आयोजन और फलों और दवाओं का वितरण कर अपने नेता का जन्मदिन मनाने की योजना बनाई है।

सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष हाई स्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाओं में शीर्ष पांच स्थान हासिल करने वाले छात्रों को लैपटॉप देंगे, जिसका परिणाम हाल ही में घोषित किया गया था। यह हमारे पार्टी प्रमुख द्वारा हाई स्कूल और इंटरमीडिएट के छात्रों को लैपटॉप वितरित करने की पहल के अनुरूप है, जब वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री थे।

उन्होंने कहा कि हालांकि पार्टी ने समारोह के संबंध में कोई निर्देश जारी नहीं किया है, लेकिन जिला इकाइयों ने गरीबों तक पहुंचकर जश्न मनाने की योजना बनाई है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पिछले साल 48 साल के हो गए और पार्टी के पदाधिकारियों और सदस्यों ने उनका जन्मदिन भव्य तरीके से मनाया। विपक्षी नेता के जन्मदिन के मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी उन्हें बधाई दी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।