रायबरेली में17 व 18 दिसंबर को अखिलेश यादव की 'विजय रथ यात्रा'

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रायबरेली

रायबरेली में17 व 18 दिसंबर को अखिलेश यादव की 'विजय रथ यात्रा'

रायबरेली में17 व 18 दिसंबर को अखिलेश यादव की 'विजय रथ यात्रा'


संवाददाता पवन अग्निहोत्री

रायबरेली। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का 'विजय रथ यात्रा' जारी है। जनपद रायबरेली में 17 और 18 दिसंबर को विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।सोनिया गांधी का संसदीय क्षेत्र रायबरेली अब सपा के निशाने पर है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव दो दिवसीय दौरे पर 17 व 18 दिसंबर को यहां पहुंच रहे हैं। वो यूपी चुनाव के मद्देनजर यहां नब्ज टटोलेगे। अपने नेता के आने से पहले सपाई काफी गद गद हैं।

उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रायबरेली के 6 विधानसभा क्षेत्रों में रथ यात्रा कर चुनाव का बिगुल फूकेंगे। बता दें कि 17 तारीख को बछरावां विधानसभा क्षेत्र, हरचंदपुर विधानसभा क्षेत्र के गुरबख्शगंज में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसी के साथ सरेनी विधानसभा क्षेत्र के लालगंज में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। सदर विधानसभा क्षेत्र के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। 18 दिसंबर को अखिलेश यादव सदर विधानसभा क्षेत्र के मुंशीगंज बाईपास पर जनसभा को संबोधित करेंगे और ऊंचाहार विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करके सलोन विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करके वापस लौट जाएंगे।

सोनिया के गढ़ में जनता की नब्ज टटोलेगा विजय रथ

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अखिलेश यादव आगामी 16 और 17 दिसंबर को सोनिया गांधी के गढ़ रायबरेली में जनता की नब्ज टटोलेंगे। अखिलेश यादव का विजय रथ यूपी के तमाम जिलों से होता हुआ रायबरेली पहुंचेगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।