आज से कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से हवाई यात्राओं का संचालन शुरू

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कुशीनगर

आज से कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से हवाई यात्राओं का संचालन शुरू

आज से कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से हवाई यात्राओं का संचालन शुरू


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से घरेलू उड़ान आज से शुरू होगी। इसके लिए उड़ान कंपनी स्पाइसजेट और एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारियों व कर्मचारियों ने तैयारियां पूरी कर ली हैं।  पहली फ्लाइट दिल्ली से आएगी और उसके बाद दूसरी कुशीनगर से दिल्ली के लिए जाएगी।  इन उड़ानों से आने और जाने वाले यात्रियों का भारतीय परंपरा के अनुसार स्वागत किया जाएगा।

 आपको बता दे कि स्पाइसजेट की फ्लाइट दिल्ली से दोपहर 12 बजे चलेगी और दोपहर 1:35 बजे कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेगी। यही फ्लाइट 20 मिनट रुकने के बाद दोपहर 1:55 बजे कुशीनगर से दिल्ली के लिए उड़ान भरेगी. इस दौरान दोनों ओर से आने-जाने वाले यात्रियों का टीका लगाकर स्वागत किया जाएगा। वहीं इस अवसर पर केक भी काटा जाएगा जबकि प्राधिकरण की ओर से वाटर कैनन सैल्यूट दिया जाएगा।

स्पाइसजेट ने सभी आवश्यक व्यवस्थाएं पूरी कर ली हैं। प्रस्थान करने वाले यात्रियों को डेढ़ घंटे पहले हवाई अड्डे पर पहुंचने के लिए कहा गया है। इससे उनके सामान की स्कैनिंग की जा सकेगी। वहीं सुरक्षा को लेकर पुलिस चौबीसों घंटे अपनी ड्यूटी कर रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।