लखनऊ: UP में बवाल के बाद CM Yogi ने टीम 9 के अधिकारियों के साथ की बैठक

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

लखनऊ: UP में बवाल के बाद CM Yogi ने टीम 9 के अधिकारियों के साथ की बैठक

लखनऊ: UP में बवाल के बाद CM Yogi ने टीम 9 के अधिकारियों के साथ की बैठक


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  जुमे की नमाज के बाद एक बार हिंसा और आगजनी की घटना सामने आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथने शनिवार को बैठक कर अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं. सीएम योगी ने शनिवार टीम-9 के अधिकारियों से कहा कि विगत दिनों प्रदेश के विभिन्न शहरों में माहौल बिगाड़ने के लिए हुए अराजक प्रयासों में शामिल समाजविरोधी तत्वों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई होगी. ऐसे असामाजिक लोगों के लिए सभ्य समाज में कोई स्थान नहीं है. उन्होंने कहा कि यह ध्यान रखें कि किसी भी निर्दोष का उत्पीड़न न हो, लेकिन दोषी एक भी न बचे.

जुमे की नमाज के बाद माहौल बिगाड़कर प्रदेश को दंगों की आग में झोंकने का प्रयास करने वालों के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सख्ती करने के निर्देश के बाद अब तक 227 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. प्रदेश में हिंसा और पत्थरबाजी वालों जिलों में आज हिंसा प्रभावित इलाकों में स्थिति सामान्य है. इन सभी जिलों के हिंसा वाले इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है. कुल गिरफ्तार लोगों में सबसे अधिक प्रयागराज से 68 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

दंगाइयों से की जाएगी वसूली- ADG

ADG, लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने बताया कि जिन भी प्रदर्शनकारियों ने बवाल काटा है, उनके खिलाफ गैंगस्टर एक्टर लगाया जाएगा. उन्होंने कहा कि जरुरत पड़ने पर एनएसए के तहत भी कार्रवाई की जाएगी. प्रशांत कुमार के मुताबिक, तोड़फोड़ करने वाले व्यक्तियों को चिह्नित कर लिया गया है. जो भी सरकारी और प्राइवेट संपत्ति की क्षति हुई है उसकी दंगाइयों से वसूली की जाएगी. उनकी प्रॉपर्टी को जब्त किया जाएगा.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।