सलमान की फटकार के बाद तेजस्वी पर निकली करण कुंद्रा की भड़ास, की तोड़फोड़

  1. Home
  2. मनोरंजन

सलमान की फटकार के बाद तेजस्वी पर निकली करण कुंद्रा की भड़ास, की तोड़फोड़

सलमान की फटकार के बाद तेजस्वी पर निकली करण कुंद्रा की भड़ास, की तोड़फोड़


पब्लिक न्यूज़ डेस्क :इस वीकेंड का वार में सलमान खान ने करण कुंद्रा की जमकर क्लास लगाई थी। तेजस्वी के लिए करण के पज़ेसिव और डॉमिनेटिंग बर्ताव को लेकर सलमान काफी नाराज़ थे इसलिए उन्होंने समझाने बतौर दोनों को वॉर्निंग दी थी कि अगर ऐसे ही चलता रहा तो बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद दोनों का रिश्ता 1 महीना भी नहीं चलेगा।

सलमान की डांट के बाद करण काफी अपसेट नज़र आए थे, हालांकि तेजस्वी ने उन्हें समझाने की कोशिश की और कहा कि वो हमेशा उनके साथ खड़ी हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि करण के दिल और दिमाग से सलमान की बात अभी निकली नहीं है, इसलिए आज तेजस्वी पर उनकी भड़ास निकलती दिखेगी। हालांकि झगड़े की एक वजह रश्मि देसाई भी होंगी।

दरअसल, कल के एपिसोड में तेजस्वी और रश्मि के बीच करण को लेकर बात हुई थी जिसमें रश्मि ने ये ज़ाहिर किया था कि वो अब करण से दूर रहेंगी क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि तेजस्वी को करण और रश्मि के बात करने से दिक्कत है।

अब इसी बीच हाल ही में कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रोमो जारी किया है इस वीडियो में करण और तजेस्वी के बीच ज़ोरदार झगड़ा होता दिख रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि करण, तेजस्वी और रश्मि डाइनिंग टेबल पर बैठकर बात कर रहे होते हैं तभी तेजस्वी, करण पर भड़क जाती हैं और कहती हैं कि ‘अब मेरा दिमाग खराब हो रहा है... तू जितना आराम से बात करने के लिए बोलेगा मैं और ज्यादा गुस्सा होंऊंगी’।

तेजस्वी को हाइपर होता देख करण भी बुरी तरह फट जाते हैं और गुस्से में एक्ट्रेस पर चिल्लाने लगते हैं। करण कहते हैं, ‘तमीज़ नहीं है क्या बात करने की...बात करने की एक तमीज़ होती है, ये कोई तरीका है मुझसे बात करने का पूरी दुनिया के सामने मैं पागल दिख रहा हूं, मुझसे बात करने की ज़रूरत नहीं है’। करण की बातें सुनकर तेजस्वी सबके सामने ही रोने लगती हैं अब देखना होगा कि सलमान की फटकार के बाद क्या करण और तेजस्वी के बीच दूरी आ जाएगा या उनका प्यार बरकरार रहेगा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।