रणबीर के बाद ये एक्टर भी हुआ कोरोना पॉजिटिव  घर में है एक क्वारंटाइन  

रणबीर के बाद ये एक्टर भी हुआ कोरोना पॉजिटिव  घर में है एक क्वारंटाइन  

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। तकरीबन एक साल से ज़्यादा का वक़्त गुज़र चुका है लेकिन कोरोना वायरस का ख़तरा अभी टलने का नाम नहीं ले रहा है। देश के अलग-अलग राज्यों से कोविड के केस फिर बढ़ने खबरें आ रही हैं। इस बीच खबर है कि बॉलीवुड एक्टर मनोज वायपेयी भी कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। मीडिया में आई ख़बरों के मुताबिक मनोज वायपेयी की टीम ने इस खबर की पुष्टि की है कि एक्टर का कोविड 19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है और उन्होंने घर पर ही ख़ुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मनोज फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Despatch’की शूटिंग कर रहे हैं जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाना है।

एक्टर की टीम ने बयान जारी कर कहा, ‘डायरेक्टर के कोविड 19 का शिकार होने के बाद मनो वायपोयी ने भी अपना टेस्ट करवाया था, उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभिनेता और डायरेक्टर के कोविड संक्रमित होने के बाद फिल्म की शूटिंग को कुछ महीनों के लिए रोक दिया गया है। फिलहाल एक्टर की तबीयत ठीक है, उन्होंने घर पर ही ख़ुद को क्वारंटाइन कर कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी कि उनके बेटे और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। रणबीर के अलावा फिल्म डायेरक्टर संजय लीला भंसाली भी कोविड 19 का शिकार हो गए हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।