पीएम मोदी की रैली के बाद व‍िधायक राधा मोहन के घर पहुंचे यूपी के दोनों डिप्टी सीएम

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोरखपुर

पीएम मोदी की रैली के बाद व‍िधायक राधा मोहन के घर पहुंचे यूपी के दोनों डिप्टी सीएम

पीएम मोदी की रैली के बाद व‍िधायक राधा मोहन के घर पहुंचे यूपी के दोनों डिप्टी सीएम


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। गोरखपुर के नगर विधायक डॉ राधामोहन दास अग्रवाल के दाऊदपुर स्थित निवास पर प्रधानमंत्री का कार्यक्रम समाप्त होने के बाद उत्‍तर प्रदेश के दोनों उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य तथा डाक्टर दिनेश शर्मा तथा वन एवं पर्यावरण मंत्री दारा सिंह चौहान पंहुचे और विवाह में न आने के लिए दुःख व्यक्त करते हुए उन्होंने डा अग्रवाल के परिवार के साथ भोजन किया।

एक ही वाहन में बैठकर गए दोनो ड‍िप्‍टी सीएम

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा समाप्त होने के बाद तीनों मंत्रियों ने नगर विधायक से उनके घर चलने की इच्छा जाहिर की। नगर विधायक उनके साथ ही उनकी गाड़ी में लेकर अपने दाऊदपुर स्थित निवास पर आये। उप मुख्यमंत्रियों के आने की सूचना पाकर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता डाक्टर अग्रवाल के निवास पर इकठ्ठा हो गये। माहौल मौर्या-शर्मा-डाक्टर साहब, जिन्दाबाद-जिन्दाबाद के नारों से काफी समय तक गुंजायमान होता रहा।

बेटी को द‍िया आर्शीवाद

पत्रकारों से बात करते हुए दोनों मंत्रियों ने कहा कि डाक्टर साहब हम लोगों के बड़े भाई हैं। वह बहुत अनुभवी विधायक हैं, कानून विशेषज्ञ हैं और हम सभी उन्हें आदर्श पार्लियामेंटेरियन हैं। हमलोग इनके बिटिया की शादी में नहीं आ पाए थे, इसलिए आशीर्वाद देने आये हैं। तीनों मंत्रियों ने नगर विधायक के परिवार के साथ बैठकर भोजन किया

बड़ी संख्‍या में जुट गई भीड़

दोनो ड‍िप्‍टी सीएम के राधा मोहन दास अग्रवाल के घर आने की सूचना पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता डा अग्रवाल के निवास की और दौड़ पड़े। पार्षद धर्मेंद्र सिंह, देवेन्द्र गौड पिंटू सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता थे । अनुदेशक संघ के अध्यक्ष विक्रम सिंह तथा बीपीएड संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष देवेंद्र पांडेय ने दोनों को ज्ञापन भी सौंपा।

बेटी की शादी में भी वीआइपी का लगा थ्‍ज्ञा जमावड़ा

बता दें क‍ि बीते द‍िनों व‍िधायक डाक्‍टर राधा मोहन दास अग्रवाल की बेटी अद‍ित‍ि का व‍िवाह था। व‍िवाह समारोह में सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ समेत प्रदेश के कई मंत्री, व‍िधायक व वीआइपी शाम‍िल हुए थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।