बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में भी चलेगा नवाजुद्दीन सिद्दीकी का सिक्का, इस फिल्म में निभाएंगे मुख्य भूमिका

  1. Home
  2. मनोरंजन

बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में भी चलेगा नवाजुद्दीन सिद्दीकी का सिक्का, इस फिल्म में निभाएंगे मुख्य भूमिका

बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में भी चलेगा नवाजुद्दीन सिद्दीकी का सिक्का, इस फिल्म में निभाएंगे मुख्य भूमिका


पब्लिक न्यूज़ डेस्क : बॉलीवुड के बहु-प्रतिभाशाली एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने शुरूआती करियर में कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में छोटे-छोटे किरदार निभाए। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने कभी हार नहीं मानी और 10 साल के लंबे संघर्ष के बाद उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाते हुए बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल किया। बॉलीवुड के बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी हॉलीवुड फिल्मों में मुख्य अभिनेता के तौर पर अपनी एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं। वह मशहूर हॉलीवुड निर्देशक रॉबर्टो जिरॉल्ट की अमेरिकन इंडी फिल्म 'लक्ष्मण लोपेज' में नजर आएंगे।

स्क्रिप्ट पढ़ते ही फिल्म के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कर दी थी हां

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इस अमेरिकन-इंडी प्रोजेक्ट के बारे में वैरायटी से बातचीत करते हुए कहा कि 'लक्ष्मण लोपेज' ने उन्हें कई कारणों से उत्साहित किया। उन्होंने कहा, 'शुरुआत के लिए, क्रिसमस फिल्म में काम करने का मौका मिलना कुछ अलग है और इस फिल्म ने तुरंत ही मेरा ध्यान अपनी तरफ खींचा था। निर्देशक रॉबर्टो जिरॉल्ट कैमरे पर जिस तरह से अपनी शक्ति और कमान दिखाते हैं, वह किसी भी कलाकार के एक नए साइड को दिखाता है। यह एक ऐसी चुनौती है जिसका मैं स्वागत करता हूं, क्योंकि इसके लिए ही मैं तरसता हूं। इस फिल्म के टाइटल 'लक्ष्मण लोपेज' नाम ने ही मुझे एक्साइटेड कर दिया था'।

हॉलीवुड निर्देशक रॉबर्टो जिरॉल्ट ने नवाजुद्दीन को बताया अपनी चॉइस

पोर्टल ने निर्देशक रॉबर्टो जिरॉल्ट के हवाले से कहा, 'जब मैंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़नी शुरू की थी, तो मैंने 'लक्ष्मण लोपेज' के किरदार के लिए परफेक्ट एक्टर की खोज शुरू कर दी थी और उसी दौरान मेरा तुरंत दिमाग नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तरफ गया। मैं उनके कुछ काम देखे हैं और मुझे यही लगता है कि वह इस भूमिका को निभाकर इस किरदार के अनुसनी फैक्ट्स को दुनिया के सामने लाएंगे। जैसे ही उनके हॉलीवुड में काम करने की खबर फैंस के सामने आई तो लोगों ने उन्हें बधाई देते हुए अपनी उत्सुकता जाहिर की।

कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर दिखें नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मंगलवार को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कान फिल्म फेस्टिवल 2022 के रेड कार्पेट पर अपनी मौजूदगी से चार चांद लगाए। अभिनेता सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के नेतृत्व वाले स्टार-स्टडेड भारतीय प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा थे। कान फिल्म महोत्सव के 75वें संस्करण के उद्घाटन समारोह में अभिनेता आर माधवन और कमल हासन, फिल्म निर्माता शेखर कपूर, संगीतकार एआर रहमान, उर्वशी रौतेला, तमन्ना भाटिया सहित कई सितारे शामिल हुए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।