अधिवक्ता तहसीलदार विवाद सुलझा तहसीलदार का हुआ तबादला

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलरामपुर

अधिवक्ता तहसीलदार विवाद सुलझा तहसीलदार का हुआ तबादला

अधिवक्ता तहसीलदार विवाद सुलझा तहसीलदार का हुआ तबादला


संवाददाता के बी गुप्ता 

बलरामपुर : बलरामपुर तहसीलदार उतरौला प्रमेष कुमार का स्थानांतरण की मांग को लेकर 16अप्रेल से चल रहे आंदोलन का परिणाम बुधवार को निकला। डीएम श्रीमती श्रुति ने वकीलों की मांग पर तहसीलदार प्रमेश कुमार का स्थानांतरण  तुलसीपुर तहसील में कर दिया है।तुलसीपुर में तैनात तहसीलदार राम आश्रय को उतरौला में तैनात किया गया है। तहसीलदार का स्थान्तरण होने पर अधिवक्ताओं ने अपना आन्दोलन एक सप्ताह के लिए स्थगित कर दिया है। अधिवक्ताओं की आम सभा की बुधवार को हुई बैठक में निर्णय लिया गया। अधिवक्ता संघ उतरौला के आम सभा की बैठक अगले 18 मई को होगी जिसमें लेखपाल द्वारा दस अधिवक्ता समेत अन्य अज्ञात अधिवक्ताओं के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस लेने की कार्रवाई पर विचार किया जाएगा। अधिवक्ता संघ उतरौला महामंत्री अखिलेश सिंह ने बताया कि अधिवक्ता संघ उतरौला की आम सभा की बैठक में तहसीलदार उतरौला प्रवेश कुमार के स्थानांतरण पर अधिवक्ताओं ने अपना आन्दोलन एक सप्ताह के लिए स्थगित कर दिया है। गुरुवार से सभी अधिवक्ता सभी न्यायालय व रजिस्ट्री कार्यालय उतरौला पर सामान्य दिनों की तरह  कार्य करेंगे।

कोतवाली उतरौला पुलिस में अधिवक्ताओं के खिलाफ दर्ज मुकदमे को प्रशासन ने एकस्पंज करने का आश्वासन दिया है। इस दौरान अधिवक्ताओं के खिलाफ कोई उत्पीड़नात्मक कार्रवाई न करने को कहा है। प्रशासन के इस आश्वासन पर अधिवक्ताओं ने मंगलवार तक अपना आन्दोलन स्थगित करने का निर्णय लिया है। प्रशासन की कार्रवाई पर अगली रणनीति के लिए अधिवक्ताओं की बैठक18 म‌ई को संघ भवन में होगी। गुरुवार से अधिवक्तागण समस्त कार्य करना शुरू करेंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।