बाबा विश्वनाथ का दर्शन पाकर हम धन्य हो गएः शेर बहादुर देउवा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाराणसी

बाबा विश्वनाथ का दर्शन पाकर हम धन्य हो गएः शेर बहादुर देउवा

बाबा विश्वनाथ का दर्शन पाकर हम धन्य हो गएः शेर बहादुर देउवा


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  नेपाल के प्रधानमंत्री शेर बहादुर देउवा रविवार सुबह काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे। उन्होंने बाबा विश्वनाथ का दर्शन पूजन पश्चात कहा कि बाबा के दर्शन पाकर हम इस जन्म में धन्य हो गए। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद भी दिया।

रविवार की सुबह प्रधानमंत्री मुख्य द्वार से होते हुए परिसर के उत्तरी प्रवेश द्वार पर गए। सबसे पहले गर्भ गृह में जाकर बाबा काशी विश्वनाथ का षोड्शोपचार पूजन किया। प्रधानमंत्री के आगमन पर मंदिर को भव्य रूप से सजाया गया था। उनके पहुंचते ही वैदिक मंत्रोच्चार और डमरु वादन कर स्वागत हुआ। दर्शन पूजन करने के पश्चात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अंगवस्त्रम रुद्राक्ष की माला, प्रसाद के साथ स्मृति चिह्न के रूप में बाबा काशी विश्वनाथ की एक रेप्लिका भेंट की। इसके बाद प्रधानमंत्री धाम से होते हुए ललिता घाट स्थित पशुपतिनाथ मंदिर पहुंचे। वहां से दर्शन-पूजन के बाद प्रधानमंत्री काशी विश्वनाथ धाम होते हुए ताज होटल को रवाना हो गए। इस दौरान मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल, जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा, मुख्य कार्यपालक अधिकारी सुनील कुमार वर्मा, अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी निखिलेश कुमार मिश्रा विशेष कार्याधिकारी उमेश कुमार सिंह सहित बड़ी संख्या में अफसर रहे। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।