एमपी में तिरंगा लगते समय हादसा ,तीन लोगों की मौत, सीएम शिवराज ने जताया दुख  

  1. Home
  2. मध्य प्रदेश

एमपी में तिरंगा लगते समय हादसा ,तीन लोगों की मौत, सीएम शिवराज ने जताया दुख  

एमपी में तिरंगा लगते समय हादसा ,तीन लोगों की मौत, सीएम शिवराज ने जताया दुख  


भोपाल। स्वतंत्रता दिवस के 75 साल पूरे होने पर देशभर में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। इस क्रम में मध्यप्रदेश में भी समारोह की तैयारियां चल रहीं हैं। ग्वालियर के महाराज बाड़ा स्थित नगर निगम कार्यालय पर भी शनिवार को राष्ट्रीय ध्वज लगाया जा रहा था। लेकिन जिस हाइड्रोलिक मशीन पर चढ़कर तिरंगा लगाया जा रहा था वहीं टूट गई और तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में घायल लोगों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। बता दें कि महाराजा बाड़ा के ऐतिहासिक बिल्डिंग को हर साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सजाया जाता है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर हादसे पर दुख जताया है।

हादसे के कारण घटनास्थल पर पहुंचे प्रभारी नगर निगम के आयुक्त मुकुल गुप्ता को गुस्साई भीड़ में से एक शख्स ने चांटा लगा दिया। घटनास्थल पर हादसे के बाद नाराज लोगों के हंगामे को खत्म करने के लिए पुलिस ने कार्रवाई की और निगम अधिकारियों को वहां से सुरक्षित निकाला। घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद पुलिस व नगर निगम आयुक्त मुकुल गुप्ता के अलावा ग्वालियर आए प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट भी पहुंचे। सिलावट ने हादसे की जानकारी ली और उनके उपचार के पर्याप्त इंतजाम के निर्देश दिए। उन्होंने पीड़ितों के परिजनों से बात कर उन्हें सांत्वना दी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।