ट्रोलर को अभिषेक बच्चन की भांजी का जवाब ,ऐसे की बोलती बंद 

  1. Home
  2. मनोरंजन

ट्रोलर को अभिषेक बच्चन की भांजी का जवाब ,ऐसे की बोलती बंद 

ट्रोलर को अभिषेक बच्चन की भांजी का जवाब ,ऐसे की बोलती बंद 


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपने सोशल एकाउंट पर हम देश और महिलाओं से जुड़े की मुद्दों पर खुलकर अपनी राय जाहिर करती दिखाई देती हैं। वहीं नव्या इंटरनेट पर मौजूद ट्रोल्स को भी करारा जवाब देना जानती हैं। जिस तरह उनके मामा व्ययंग के साथ ट्रोल्स को रिप्लाई करते हैं, वैसा ही अंदाज नव्या का भी देखने को मिला है। हाल ही में नव्या के एक पोस्ट पर एक यूजर ने उनका मजाक उड़ाने की कोशिश की तो नव्या ने उसे अपने शानदार कमेंट से चुप करवा दिया।

दरअसल, हाल ही में नव्या नवेली नंदा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने एक प्रोजेक्ट को लेकर पोस्ट शेयर किया था। नव्या और उनके संस्थान ने पहला गढ़चिरोली में 'Period Positive Home' का उद्घाटन किया है। नव्या ने इस होम की तस्वी शेयर करते हुए बताया कि वो कितनी खुश हैं। इस पोस्ट पर नव्या के कई रिश्तेदारों ने उन पर गर्व होने की बात कही है। इस बीच एक सोशल मीडिया यूजर को नव्या के इरादों पर शक हुआ और उसने नव्या को ट्रोल करने की कोशिश की। 

नव्या के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'अगर ये प्रोजेक्ट आपके लिए इतना ही जरूरी था तो आप वहां पर उद्घाटन के लिए क्यों नहीं गईं??'.... इस पर जवाब देते हुए नव्या ने लिखा- 'मैं समझती हूं कि आपको पता होगा कि हम सभी एक महामारी के बीच में हैं?'... वहीं इस पर नव्या को कई फॉलोवर्स का सपोर्ट मिल रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।