AR Rahman की बेटी खतीजा ने किया निकाह, जानें कौन दामाद

  1. Home
  2. मनोरंजन

AR Rahman की बेटी खतीजा ने किया निकाह, जानें कौन दामाद

AR Rahman की बेटी खतीजा ने किया निकाह, जानें कौन दामाद


पब्लिक न्यूज़ डेस्क :  संगीत उस्ताद एआर रहमान की बेटी खतीजा रहमान ने ऑडियो इंजीनियर रियासदीन शेख मोहम्मद से शादी कर ली है। संगीतकार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने प्रशंसक के साथ खुशखबरी साझा किया उन्होंने निकाह समारोह से एक पारिवारिक शादी की तस्वीर साझा की।

फोटो साझा करते हुए, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “सर्वशक्तिमान जोड़े को आशीर्वाद दें .. आपकी शुभकामनाओं और प्यार के लिए अग्रिम धन्यवाद। बता दे कि एआर रहमान ने जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की उसमें वह उनकी पत्नी सायरा बानो और उनके बच्चे अमीन और रहीमा नवविवाहितों जोड़े के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं इस फोटो में आर रहमान की दिवंगत मां करीमा की तस्वीर भी नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर जैसे ही तस्वीरें सामने आईं, प्रशंसकों ने इस जोड़े पर अपना सारा प्यार और आशीर्वाद बरसाया।  वहीं एक ने लिखा, ‘सो ब्यूटीफुल @ khatija.rahman!  भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दे !!बधाई”, एक अन्य ने टिप्पणी की, “बधाई हो आप दोनों को आप दोनों इस दुनिया में सभी खुशियों के पात्र हैं”

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।