एम्स नर्सिंग ऑफिसर भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जल्द होंगे जारी, 20 नवंबर से होना है टेस्ट

  1. Home
  2. करिअर

एम्स नर्सिंग ऑफिसर भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जल्द होंगे जारी, 20 नवंबर से होना है टेस्ट

एम्स नर्सिंग ऑफिसर भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जल्द होंगे जारी, 20 नवंबर से होना है टेस्ट


पब्लिक न्यूज डेस्क। एम्स नर्सिंग ऑफिसर भर्ती परीक्षा की तैयारी में जुटे उम्मीवारों के लिए महत्वपूर्ण अलर्ट। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), नई दिल्ली द्वारा देश के कुल 18 एम्स संस्थानों में नर्सिंग ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए आयोजित किये जाने वाले नर्सिंग ऑफिसर रिक्रूटमेंट कॉमन इलिजिबिलिटी टेस्ट (एनओआरसीईटी) 2021 में सम्मिलित होने के लिए उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड डाउनलोड के लिंक को जल्द ही एक्टिव किया जाएगा। संस्थान द्वारा AIIMS NORCET 2021 के एडमिट कार्ड परीक्षा पोर्टल, aiimsexams.ac.in पर जारी किये जाएंगे, जहां से उम्मीदवार अपने विवरणों (रजिस्ट्रेशन नंबर, आदि) भरकर डाउनलोड कर पाएंगे। बता दें कि एम्स द्वारा NORCET 2021 का आयोजन 20 नवंबर को आयोजित किया जाना है।

इन स्टेप में डाउनलोड करें AIIMS NORCET Admit Card 2021

उम्मीदवारों को अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए परीक्षा पोर्टल पर विजिट करना होगा और इसके बाद होम पेज पर दिये गये ‘इंपॉर्टेंट एनाउंसमेंट’सेक्शन में एक्टिव किये जाने वाले लिंक पर क्लिक करना होगा। फिर नये पेज पर उम्मीदवारों को अपने विवरण भरकर सबमिट करने होंगे। इसके बाद उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड स्क्रीन पर देख पाएंगे, जिसका प्रिंट लेने के बाद उम्मीदवारों को इसकी सॉफ्ट कॉपी भी सेव कर लेनी चाहिए।

बता दें कि एम्स दिल्ली द्वारा नर्सिंग ऑफिसर रिक्रूटमेंट कॉमन इलिजिबिलिटी टेस्ट (एनओआरसीईटी) 2021 के लिए आवेदन की प्रक्रिया 16 अक्टूबर को शुरू की गयी थी और आवेदन की आखिरी तारीख 30 अक्टूबर थी। आवेदन में संशोधन या सुधार के लिए अप्लीकेशन करेक्शन विंडो 31 अक्टूबर से 1 नवंबर 2021 तक ओपेन की गयी थी। इसके बाद, एम्स द्वारा AIIMS NORCET एडमिट कार्ड 2021 14 नवंबर 2021 को जारी किये जाने थे, लेकिन इसे जारी किये जाने में देरी हुई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।