यूपी में भीषण सड़क हादसा ,आमने-सामने भिड़े ट्रक ,दो की मौत एक घायल  

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रामपुर

यूपी में भीषण सड़क हादसा ,आमने-सामने भिड़े ट्रक ,दो की मौत एक घायल  

यूपी में भीषण सड़क हादसा ,आमने-सामने भिड़े ट्रक ,दो की मौत एक घायल  


रामपुर। रामपुर स्वार कोतवाली क्षेत्र में दो ट्रकों की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे में एक ट्रक के चालक और हेल्पर की मौत हो गई, जबकि दूसरे ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल है। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार यह हादसा स्वार कोतवाली क्षेत्र के मधुपुरी गांव के निकट शुक्रवार आधी रात के बाद करीब ढाई बजे हुआ। स्वार क्षेत्र के मिलक काजी गांव निवासी ट्रक चालक अनस (21) पुत्र अबरार हुसैन, हेल्पर गुलफाम (22) के साथ स्टोन क्रशर से माल भरकर रामपुर जा रहा था। जबकि दूसरा ट्रक रामपुर की ओर से लकड़ी भरकर उत्तराखंड जा रहा था। जैसे ही ट्रक चालक स्वार रामपुर मार्ग स्थित मधुपुरी के निकट पहुंचे दोनों ट्रकों की आमने-सामने से टक्कर हो गई।

पुलिस के मुताबिक दोनों ट्रक तेज रफ्तार में जा रहे थे, इस दौरान लकड़ी भरे ट्रक चालक ने किसी वाहन को ओवरटेक किया, इस दौरान उसका ट्रक अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गया। जिसमें मौके पर ही चालक अनस की मौत हो गई, जबकि जिला अस्पताल ले जाते वक्त हेल्पर गुलफाम की मौत हो गई। वहीं हादसे में दूसरे ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर स्वार कोतवाली पुलिस व अजीमनगर पुलिस मौके पर पहुंच गई। ट्रकों में फंसे घायल और शव बड़ी मुश्किल से निकाला गया। जबकि रामपुर की ओर से लकड़ी लेकर आ रहा ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।