भाजपा की सरकार न बने इसके लिये बिरोधी दल हो रहे एक : डिप्टी सीएम मौर्य

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

भाजपा की सरकार न बने इसके लिये बिरोधी दल हो रहे एक : डिप्टी सीएम मौर्य

भाजपा की सरकार न बने इसके लिये बिरोधी दल हो रहे एक : डिप्टी सीएम मौर्य


संवाददाता विवेक मिश्रा 

चित्रकूट- भगवान श्री राम की तपोभूमि पर दिवसीय दौरे में आये डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा की सरकार न बने इसके लिए विरोधी एक हो रहे है। पूर्व की सरकारों पर  भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी, माफियागीरी का आरोप लगाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार से लुटे गए धन को भाजपा सरकार इनसे छीन कर गरीबो को बांट रही है।वह केवल इस बात से घबरा रहे हैं,विरोधी बर्दाश्त नहीं कर पा रहे की भाजपा सरकार गरीबों के हित में काम कर रही है, सपा, बसपा व कांग्रेस की सरकार में योजनाओं के पैसो का केवल बंदरबाट होता था।गौशालाओ का भुगतान अधिकारी समय से कराएरविवार को डिप्टी सीएम मौर्य का  हेलीकाप्टर से सुबह करीब साढ़े दस बजे पुलिस लाइन में उतरा ,यहां गार्ड आफ आनर की सलाम के बाद बेडीपुलिया स्थित मानिकपुर विधायक अविनाशचंद्र द्विवेदी के कार्यालय में करीब आधे घंटे तक रुके। उन्होंने यहीं पर पार्टी पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक व संवाद करने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात को सुना।इसके बाद रामायण मेला परिसर सीतापुर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। डिप्टी सीएम ने यहां पर कहा कि चित्रकूट की यह पावन धरती भगवान का धाम माना जाता है। आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म जयंती है और आज से ही प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की अगुवाई वाली दूसरे कार्यकाल की सरकार के छह माह भी पूरे हुए है।कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पिछले आठ साल से केवल गरीबों के घर खुशहाली आए, इसके लिए काम कर रहे है। उनकी अगुवाई में डबल इंजन की सरकार गरीबों के हित में काम कर रही है।

मौर्या ने कहा कि भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी, माफियागीरी आदि के माहौल को भाजपा सरकार ने बदला है। अन्य दल सत्ता में रहकर गरीबों को लूटने का काम करते रहे है।गरीबों के हित में योजनाएं संचालित करने के साथ ही भाजपा सरकार ने गुंडों व माफियाओं को जेल में ठूंसा है। जिससे विरोधी दल केवल भाजपा के खिलाफ साजिश ही रच रहे हैं।डिप्टी सीएम ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में यूपी की सभी 80 सीटें भाजपा जीतेगी। इसी वजह से विरोधी डरे है। वह केवल भाजपा सरकार न बने, इसके लिए एक हो रहे हैं।उनको डर है कि भाजपा सरकार उनसे लूटा हुआ माल निकाल लेगी।उप मुख्य मंत्री ने कहा कि जब जांच एजेंसियों के छापे पड़ते हैं तो कलकत्ता से ममता बनर्जी, दिल्ली से कांग्रेस की सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा चिल्लाते हैं कि उनसे पूछताछ नहीं की जा सकती। आखिर पुलिस जब आम गरीब से पूछताछ कर सकती है तो इनसे क्यों नहीं। कहा कि विरोधी चाहे जितना एक हो जाएं, भाजपा सरकार की सबका साथ, सबका विकास की यात्रा आगे बढ़ती रहेगी। कहा कि यूपी में जब कोई भ्रष्टाचारी पर कार्रवाई होती है तो सपा और बसपा वालों के पेट में दर्द उठने लगता है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है, वाराणसी में बाबा काशीनाथ का मठ बन गया, भगवान राम की तपोभूमि धर्मनगरी चित्रकूट का विकास हुआ, गरीब का सम्मान बढ़ रहा है, यह सब विरोधी बर्दाश्त नहीं कर पा रहे है।

साढ़े नौ करोड़ की 75 परियोजनाओं की दी सौगात

डिप्टी सीएम ने मंच से ही साढ़े नौ करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करते हुए सौगात दी। पीएम व सीएमआवास के पांच-पांच लाभार्थियों को लाभान्वित किया। इसी तरह पांच दिव्यांगों को ट्राईसाइकिल, पांच छात्र-छात्राओं को लैपटाप, आयुष्मान भारत योजना के तहत पांच लाभार्थियों को गोल्डेन कार्ड भी डिप्टी सीएम ने सौंपे। इसके पहले उन्होंने कार्यक्रम परिसर में आयोजित विभिन्न विभागों की प्रदर्शनी का अवलोकन करते हुए गोद भराई व अन्नप्राशन की रस्म अदा कराई। डीएम अभिषेक आनंद व एसपी अतुल शर्मा ने डिप्टी सीएम को भगवान की मूर्तियां देकर स्वागत किया। डीएम सीएम ने हुए गोद भराई व अन्नप्राशन की रस्म अदा कराई। डीएम अभिषेक आनंद व एसपी अतुल शर्मा ने डिप्टी सीएम को भगवान की मूर्तियां देकर स्वागत किया। डीएम सीएम ने हुए गोद भराई व अन्नप्राशन की रस्म अदा कराई। डीएम अभिषेक आनंद व एसपी अतुल शर्मा ने डिप्टी सीएम को भगवान की मूर्तियां देकर स्वागत किया। डीएम सीएम ने शिवरामपुर में बनाए गए अमृत सरोवर का विधि-विधान से पूजन कर शुभारंभ भी किया। इस दौरान सांसद आरके सिंह पटेल, पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय, पूर्वसांसद रमेशचंद्र द्विवेदी, मानिकपुर विधायक अविनाशचंद्र द्विवेदी, भाजपा जिला प्रशारी देवेश कोरी, जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक जाटव, पूर्व विधायक आनंद शुक्ल,जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश खरे आदि लोग मौजूद रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।