गुप्त और अकूत धन प्राप्ति के 5 अचूक मंत्र

  1. Home
  2. धर्म

गुप्त और अकूत धन प्राप्ति के 5 अचूक मंत्र

गुप्त और अकूत धन प्राप्ति के 5 अचूक मंत्र


नई दिल्ली।  आपकी कुंडली में गुप्त धन, पूर्वजों का धन, गड़ा हुआ धन या अचानक से प्राप्त होने वाले धन का योग है तो हो सकता है कि इस संबंध में आपको कोई संकेत मिले, सपना आए या और कुछ हो। यदि आपको लगता है कि कुंडली में तो अकूत धन की संभावना है।  परंतु अभी तक ऐसा कुछ हुआ नहीं है तो गुप्त धन प्राप्त करने का एक मंत्र भी है जिसे किसी विशेषज्ञ से सलाह लेकर उस मंत्र का जप कर आप धन प्राप्त की संभावना को बढ़ा सकते हैं। आइये हम आपको इस अचूक मंत्र के बारे में  बताते हैं।

  1. रावण संहिता के अनुसार सपने, शगुन और स्वर विज्ञान के माध्यम से व्यक्ति को अगर यह संकेत मिल जाते हैं कि उसे सोने के जेवरातों से भरा चांदी का घड़ा या खजाना मिल सकता है। कुछ लोगों को सपने में अक्सर सफेद सांप या जलता हुआ दीपक दिखाई देता है। इसका मतलब यह कि उनके लिए कोई खजाना गाड़कर गया है, जो संकेत दे रहा है।
  2. किसी जातक की जन्म कुंडली में यदि चन्द्रमा ग्रह बृहस्पति के स्वामी भाव में युग्म में स्थित हो तो ऐसे जातक को गड़े हुए धन की प्राप्ति होती है।
  3. यदि अष्टम भाव का मालिक उच्च का हों तथा धनेश व लाभेश के प्रभाव में हों तो व्यक्ति को निश्चित रूप में अचानक धन लाभ होता है। पूर्व समय में इस योग को गढ़े धन प्राप्‍ति के लिए अहम माना जाता था। इस योग की खासियत होती है कि यह अचानक प्राप्त होता है।
  4. मस्तिष्क रेखा सही स्थिति में हो ना कि टूटी या कटी हुई हो, साथ ही भाग्यरेखा की एक शाखा जीवन रेखा से निकलती हो। हथेलियां गुलाबी व मांसल हों, तो करोड़ों में संपदा होने का योग बनता है।
  5. गुप्त धन प्राप्ति के लिए माता का एक मंत्र है- 'ॐ ह्रीं पद्मावति देवी त्रैलोक्यवार्ता कथय कथय ह्रीं स्वाहा।।' इस मंत्र को रात्रि में सोने से पूर्व 1 माला रोज जपें। ऐसी मान्यता है कि कुछ दिनों बाद गुप्त धन कहां है, इसकी आपको स्वप्न में जानकारी मिल जाएगी या अचानक ही कहीं से आपको धन की प्राप्ति होगी।

 

कौन से मंत्र से धन की प्राप्ति होती है?

 

  1. मंत्र- 'ॐ हनुमते नम:' का जाप नित्य रोज करने से, आर्थिक और वित्तीय क्षेत्र में लाभ प्राप्त होता है।
  2. ॐ श्रीं ह्रीं क्लीं त्रिभुवन महालक्ष्म्यै अस्मांक दारिद्र्य नाशय प्रचुर धन देहि देहि क्लीं ह्रीं श्रीं ॐ ।।
  3. ॐ श्रींह्रीं श्रीं कमले कमलालये प्रसीद प्रसीद श्रीं ह्रीं श्रीं ॐ महालक्ष्मी नम:।।

      4.ॐ यक्षाय कुबेराय वैश्रवणाय धन धान्याधिपतये धनधान्या समृद्धिम् देहि दापय दापय स्वाहा।

       5.'ॐ ह्रीं पद्मावति देवी त्रैलोक्यवार्ता कथय कथय ह्रीं स्वाहा।।'

 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।