वृहद रोजगार मेले में 550 में से 323 अभ्यर्थियों का हुआ चयन

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलिया

वृहद रोजगार मेले में 550 में से 323 अभ्यर्थियों का हुआ चयन

वृहद रोजगार मेले में 550 में से 323 अभ्यर्थियों का हुआ चयन


संवाददाता संजय कुमार तिवारी 

बलिया

राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के कैम्पस में बुधवार को एक दिवसीय वृहद रोजगार मेला आई0टी0आई0 एवं सेवायोजन कार्यालय के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित किया गया।

इस रोजगार मेले में कुल 550 अभ्यर्थियों का साक्षात्कार किया गया। जिसमें से 323 युवाओं को रोजगार दिया गया। वृहद रोजगार मेले का शुभारम्भ भाजपा जिलाध्यक्ष जय प्रकाश साहू जी द्वारा किया गया। मेले में कुल 09 कम्पनिया प्रतिभाग किया। युवाओ को उनके शैक्षिणक योग्यता के आधार पर रिक्त पदों पर चयनित किया गया। कम्पनियों की ओर से न्यूनतम वेतनमान 09 हजार से लेकर अधिकतम 15 हजार प्रतिमाह मानदेय के रूप में रोजगार प्रदान किया गया।

सहायक जिला सेवायोजन अधिकारी श्री आशुतोष प्रसाद ने कहा कि रोजगार मेले के द्वारा युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया जा रहा है, जिससे युवा अपने सुनहरे भविष्य की दिशा में आगे बढ़ रहे है। रोजगार मेले में राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के प्रधानाचार्य श्री रविन्द्र पटेल, प्लेसमेन्ट अधिकारी श्री अरविन्द गुप्ता, एम0आई0एस0 मैनेजर श्री विनोद पाण्डेय, श्री अरुण यादव व सेवायोजन एवं आई0टी0आई0 के कर्मचारियों आदि के सहयोग से रोजगार मेला सफलता पूर्वक सम्पन हुआ।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।