बन्दूक की नोक पर बैंक से उड़ाए 3 लाख रुपए, घटना का वीडियो CCTV में कैद

  1. Home
  2. राजस्थान

बन्दूक की नोक पर बैंक से उड़ाए 3 लाख रुपए, घटना का वीडियो CCTV में कैद

बन्दूक की नोक पर बैंक से उड़ाए 3 लाख रुपए, घटना का वीडियो CCTV में कैद


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। राजस्थान के अलवर में बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में गुरुवार कोदिनदहाड़े बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। हथियार की नोक पर बदमाश करीब तीन लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। बता दे कि अलवर में एक के बाद एक घटनाओं का सिलसिला जारी है। गुरुवार को दोपहर के समय तीन हथियारबंद बदमाश भूगोल स्थित बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में घुसे। बैंक मैनेजर रोजी कुमारी, कैशियर हजारी लाल और डिप्टी मैनेजर प्रियंका अग्रवाल और बैंक में मौजूद ग्राहकों को हथियार की नोक पर लेकर बंधक बनाया। इसके बाद बैंक में मौजूद करीब तीन लाख रुपए का कैश लेकर फरार हो गए।

वही बदमाशों के बैंक से निकलते ही बैंक कर्मियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। एसपी ग्रामीण श्रीमन मीणा मौके पर पहुंचे। बैंक कर्मियों से बातचीत की और उसके बाद बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग खंगाली।  घटना के समय बैंक के अंदर और आसपास बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। उसके बाद भी दिनदहाड़े यह घटना हुई। 

पुलिस अब सीसीटीवी कैमरों में कैद फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। यह वारदात अलवर के भूगोर में गुरुवार दोपहर 2:20 बजे हुई।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।