सोनीपत में स्कूल बस व ट्रक की आमने सामने भिड़त, 12 बच्चे घायल, 5 की हालत गंभीर

सोनीपत में स्कूल बस व ट्रक की आमने सामने भिड़त, 12 बच्चे घायल, 5 की हालत गंभीर

पब्लिक न्यूज़ डेस्क ।  शुक्रवार सुबह जीटी रोड पर स्कूल बस और ट्रक की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई।हादसे स्कूल के गेट के पास हुआ। स्कूल बस रांग साइड पर दौड़ रही थी, इसी दौरान सामने से आते ट्रक को देखकर चालक नियंत्रण खो बैठा। हादसे के बाद बस में 30 बच्चों में से 12 घायल हो गए। उनमें से पांच की हालत गंभीर बनी हुई है।एक्सीडेंट के बाद बस में चीखपुकार मच गई। घायल बच्चों और बस के चालक-सहायक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे की जानकारी होते ही अभिभावकों में हड़कंप मच गया। पुलिस और परिवहन विभाग की टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बहालगढ़ थानाक्षेत्र में जीटी रोड पर रुक्मणदेवी स्कूल स्थित है। शुक्रवार सुबह स्कूल बस का चालक जल्दबाजी में बस को जीटी रोड पर रांग साइड पर ले गया। स्कूल में प्रवेश करने की जल्दबाजी में बस सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गई। टक्कर लगते ही बस में चीखपुकार मच गई। स्कूल का स्टाफ मौके पर पहुंचा और घायल बच्चों को दूसरी बस से एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया।

बस में 30 छात्र सवार थे। इनमें से 12 घायल हो गए। घायलों में से पांच छात्रों की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही अभिभावकों की स्कूल और अस्पताल में भीड़ लग गई। कई अभिभावक अपने घायल बच्चों को दूसरे अस्पतालों में ले गए।

पुलिस ने ट्रक चालक से पूछताछ करने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं परिवहन विभाग की टीम भी जांच में जुट गई है। 30 छात्रों को लेकर जा रही स्कूल बस को जीटी रोड पर रांग साइड दौड़ाने को गंभीर लापरवाही माना जा रहा है। वहीं तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक भी सामने बस को देखकर नियंत्रित नहीं हो सका। उपायुक्त ने परिवहन विभाग से पूरे मामले की रिपोर्ट तलब की है।

वहीं हरियाणा के फरीदाबाद में केजीपी पर ग्राम छांयसा के पास खड़े एक ट्रक में टक्कर लगने से कैंटर चालक विवेक की मौत हो गई। चालक विवेक कैंटर को लेकर फरुखनगर गुरुग्राम जा रहा था,‌ जिसमें इलेक्ट्रानिक्स का सामान लदा था। मृतक जिला औरैया उत्तर प्रदेश का रहने वाला बताया गया है। थाना छांयसा पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भेज दिया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।